अंतरराज्यीय डकैत गैंग का खुलासा, छह आरोपी गिरफ्तार, बड़ी संख्या में हथियार बरामद

जयपुर जिले के कोटखावदा थाना इलाके में कुछ दिन पहले एक परिवार के साथ हुई डकैती की वारदात का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है.

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 1:40 PM IST
अंतरराज्यीय डकैत गैंग का खुलासा, छह आरोपी गिरफ्तार, बड़ी संख्या में हथियार बरामद
पुलिस गिरफ्त में डकैत। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 1:40 PM IST
जयपुर जिले के कोटखावदा थाना इलाके में कुछ दिन पहले एक परिवार के साथ हुई डकैती की वारदात का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे बड़ी संख्या में अवैध हथियार बरामद किए हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

डीसीपी साउथ योगेश दाधीच ने जानकारी देते हुए बताया कि डकैतों की पकड़ी गई अंतरराज्यीय गैंग प्रदेश में कई जिलों में वारदात कर चुकी है. वारदात में शामिल सरगना नंदकिशोर सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से जो हथियार बरामद किए हैं वो भी उन्होंने जयपुर से ही चुराए हुए हैं. पुलिस ने बदमाशों के पास से तीन देशी कट्टे, 29 जिंदा कारतूस, एक दुनाली 12 बोर बंदूक, उसके 25 जिंदा कारतूस और तीन पावर मोटर बाइक जब्त की है. इनके अलावा 2 बदमाश अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पकड़े गए बदमाशों में से दो का आपाराधिक रिकॉर्ड मिल गया है, शेष का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर चाइनीज मांझे ने काटी बच्ची की जिंदगी की डोर

उल्लेखनीय है कि हाल ही में कोटखावदा इलाके में डकैतों ने एक घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. रात को सात आठ डकैत हथियार लेकर एक घर में घुस गए थे. लेकिन परिवार के लोगों के जाग जाने पर डकैतों ने फायर कर दिया. डकैतों ने परिवार के लोगों के मारपीट की. लेकिन इस बीच लोग एकत्र हो गए तो डकैत भाग गए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर