Home /News /rajasthan /

IOCL का जयपुर एयरपोर्ट मैनेजर ही निकला पत्नी श्वेता और 21 माह के बेटे का हत्यारा

IOCL का जयपुर एयरपोर्ट मैनेजर ही निकला पत्नी श्वेता और 21 माह के बेटे का हत्यारा

मंगलवार को श्वेता का मर्डर और बेटे शुभम का अपहरण कर लिया गया था.

मंगलवार को श्वेता का मर्डर और बेटे शुभम का अपहरण कर लिया गया था.

जयपुर (Jaipur) के सनसनीखेज श्वेता तिवाड़ी हत्या केस में जयपुर पुलिस (Jaipur Police) को अगवा किए गए 21 महीने के मासूम शुभम का शव मिलने के बाद चौंकाने वाला खुलासा किया है.

    जयपुर. राजस्थान की राजधानी (Jaipur) के सनसनीखेज श्वेता तिवाड़ी हत्या और शुभम अपहरण और हत्या केस में शुक्रवार का जयपुर पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने जांच-पड़ताल के बाद श्वेता के पति और रोहित तिवाड़ी और एक अन्य को इस केस में गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार 21 महीने के मासूम बेटे की हत्या भी रोहित ने ही करवाई थी. बच्चे का शव उसी यूनिक अपार्टमेंट के पीछे मिला है जहां तिवाड़ी परिवार किराए के फ्लैट में रह रहे थे. बता दें कि मंगलवार शाम को हुई श्वेता की हत्या के बाद पति रोहित तिवाड़ी के पास बच्चे के अपहरण का मैसेज आया था जिसमें 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी. श्वेता के पिता ने दामाद रोहित पर हत्या का आरोप लगाया था और इसके बाद पुलिस ने दो दिन बाद खुलासा किया है.

    ससुर ने लगाए थे मैनेजर रोहित पर गंभीर आरोप

    जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर पोस्टेड इंडियन ऑयल (IOCL) के मैनेजर रोहित तिवाड़ी पर उनके ससुर ने बेटी श्वेता की हत्या का आरोप लगाया. बुधवार सुबह मृतक श्वेता के परिजन कानपुर से जयपुर पहुंचे और अपने दामाद रोहित तिवाड़ी पर ही मर्डर का आरोप लगाए. श्वेता के पिता ने शक जाहिर करते हुए कहा था कि 'रोहित ने ही मेरी बेटी का कत्ल किया है'.

    shweta murder, Kidnapped
    अगवा किए गए 21 महीने के मासूम शुभम का शव मिला.


    यह है पूरा मामला

    जयपुर के जगतपुरा में पिछले डेढ़ साल से रोहित तिवाड़ी अपनी पत्नी श्वेता और बेटे शुभम के साथ रिहायशी पॉश यूनिक अपार्टमेंट में किराए से रह रहे थे. मंगलवार शाम को रोहित की पत्नी श्वेता तिवाड़ी का मर्डर हो गया था और बेटे शुभम का अपहरण कर लिया गया था. बदमाशों की ओर से श्वेता के मोबाइल नंबर से ही रोहित के पास 30 लाख रुपए की फिरौती की रकम के लिए मैसेज आया था. इस हत्याकांड में रोहित ने किसी अन्य शख्स को शामिल करते हुए पत्नी और बेटे की हत्या की साजिश रची थी.

    ये भी पढ़ें-

    IOCL मैनेजर की पत्नी की हत्या, 21 माह के बेटे का अपहरण, 30 लाख की फिरौती

    आज से सरपंच चुनाव का नामांकन शुरू, कल पर्चा वापस लेने का समय

    Tags: Crime in Rajasthan, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर