होम /न्यूज /राजस्थान /

IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स ने लॉन्च की अपनी टीम की नई जर्सी, रॉबी मैडिसन ने दिखाये खतरनाक स्टंट

IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स ने लॉन्च की अपनी टीम की नई जर्सी, रॉबी मैडिसन ने दिखाये खतरनाक स्टंट

रॉबी मैडिसन अपने स्टंट के जरिये लोगों को अचरच में डालते हुये नजर आते हैं.

रॉबी मैडिसन अपने स्टंट के जरिये लोगों को अचरच में डालते हुये नजर आते हैं.

Indian Premier League 2022: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने आईपीएल 2022 के लिये अपनी टीम की नई जर्सी की लॉन्चिग जयपुर में की. इस मौके पर खास इवेंट का आयोजन किया गया. लॉन्चिंग के मौके पर विदेशी फ्री स्टाइल स्टंट राइडर रॉबी मैडिसन (Robbie Maddison) ने जयपुर की सड़कों पर जबर्दस्त स्टंट किये. बाद में रॉबी मैडिसन एसएमएस स्टेडियम में संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल के साथ जर्सी को लॉन्च (Jersey launch) करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के लिये राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है. राजस्थान रॉयल्स ने इस जर्सी की लॉन्चिंग (Jersey launch) खास अंदाज में की. गुलाबी और नीले रंग की इस जर्सी को लॉन्च करने के लिये राजस्थान रॉयल्स ने खास इवेंट का आयोजन किया. इसके तहत विदेशी फ्री स्टाइल स्टंट राइडर रॉबी मैडिसन (Robbie Maddison) ने जयपुर की सड़कों पर जबर्दस्त स्टंट किया. रॉबी मैडिसन राजधानी जयपुर में आमेर, जल महल और स्टेच्यू सर्किल पर स्टंट करते हुए सवाई मानसिंह स्टेडियम पहुंचते हैं. इस दौरान मैडिसन द्वारा किये गये स्टंट दातों तले अंगुली दबाने का मजबूर कर देते हैं.

मैडिसन एसएमएस स्टेडियम में संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल के साथ नई जर्सी को लॉन्च करते हैं. मंगलवार को आयोजित हुये इस खास इवेंट के वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर किया है. उसके बाद यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें मैडिसन जयपुर की गलियों से जिस तरह से बाइक पर स्टंट करते हुये निकलते हैं वो देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. पूरे रास्ते मैडिसन अपने स्टंट के जरिये लोगों को अचरच में डालते हुये नजर आते हैं. एसएमएस स्टेडियम में उनकी एंट्री भी काफी रोमाचंक तरीके से दिखाई गई है.

राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हैं इस बार कई बड़े स्टार
उल्लेखनीय है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस बार हुये ऑक्शन में अपने साथ कई बड़े स्टार क्रिकेटर्स को जोड़ा है. इनमें युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन जैसे क्रिकेटर्स शामिल हैं. इसके साथ ही शिमरॉन हेटमेयर, जिमी नीशम और ट्रेंट बोल्ट जैसे इंटरनेशनल स्टार्स भी राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हैं.

राजस्थान स्पोर्ट्स काउंसिल ने मांगी जानकारी
राजस्थान रॉयल्स की जर्सी लॉन्चिंग का वीडियो शूट करते समय किये गये खतरनाक स्टंट को लेकर राजस्थान स्पोर्ट्स काउंसिल ने आरसीए और राजस्थान रॉयल से जानकारी मांगी थी. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर कमर्शियल एक्टिविटी पर पाबंदी है लेकिन आरआर ने इसे खेल गतिविधि का हिस्सा बताया है.

Tags: IPL 2022, Jaipur news, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rajasthan Royals

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर