लाइव टीवी

जयपुर: नशे में धुत्त लड़की ने सड़क पर जमकर काटा हंगामा, VIDEO VIRAL

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2019, 8:16 PM IST
जयपुर: नशे में धुत्त लड़की ने सड़क पर जमकर काटा हंगामा, VIDEO VIRAL
मौके पर मौजूद लोगों ने लड़की का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस पर वह फोटो खिंचवाने जैसे पोज देने लग गई. बाद में कार में चल रहे म्यूजिक पर वहीं खड़ी-खड़ी डांस करने लग गई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजधानी जयपुर (Jaipur) में शुक्रवार रात को शराब के नशे में धुत्त एक लड़की (Drunk girl) ने जमकर हंगामा मचाया. लड़की इस कदर नशे में धुत्त थी कि उसने कार को सड़क पर (Road) खड़ा कर दिया और वहां नाचने के साथ ही अजीबो-गरीब हरकतें करने लगी.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में शुक्रवार रात को शराब के नशे में धुत्त एक लड़की (Drunk girl) ने जमकर हंगामा किया. लड़की इस कदर नशे में धुत्त थी कि उसने कार को सड़क पर (Road) रोक कर वहां नाचने के साथ ही अजीबो-गरीब हरकतें करने लगी. शॉर्ट ड्रेस में इस लड़की ने राहगीरों को जमकर गालियां (Abuses) भी दी. वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह वहां से चली गई. हंगामे का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Video Viral) हो गया.

गांधी नगर मोड़ पर किया हंगामा
घटना जयपुर में टोंक रोड स्थित गांधी नगर मोड़ की है. रात करीब 8.30 बजे एक लड़की ने बीच सड़क पर अपनी कार रोक दी. बाद में कार का दरवाजा खोलकर उस पर खड़ी हो गई. लड़की, शराब के नशे में धुत्त थी और अजीब हरकतें कर रही थी. इससे वहां का यातायात बाधित हो गया. बताया जा रहा है कि लोगों ने जब उसे टोकाटाकी की तो वह भद्दी गालियां निकालने लगी.



सड़क पर लगा जबर्दस्त जाम
इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने लड़की का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस पर वह वहां पोज देने लग गई. बाद में कार में चल रहे म्यूजिक पर वहीं खड़ी-खड़ी डांस करने लगी. इस दौरान सड़क पर जबर्दस्त जाम लग गया. उसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां से चली गई.

लड़की के खिलाफ मामला दर्ज
Loading...

बाद में गांधी नगर थाना पुलिस ने लड़की के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 में मामला दर्ज कर लिया. जांच के बाद पुलिस ने लड़की की पहचान कर ली है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. लड़की की इस हरकत का वीडियो कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

जयपुर: 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप, पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी फरार

धमाकों से दहला कोटा, दो मंजिला मकान में फटे 3 गैस सिलेंडर, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...