लाइव टीवी
Elec-widget

जयपुर: कार में खून से लथपथ मिले युवक-युवती, पास में मिली पिस्टल, दोनों के लगी थी गोली

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: November 12, 2019, 5:33 PM IST
जयपुर: कार में खून से लथपथ मिले युवक-युवती, पास में मिली पिस्टल, दोनों के लगी थी गोली
युवक को प्राथमिक उपचार के बाद सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजधानी जयपुर (Jaipur) में मंगलवार को हुए सनसनीखेज वारदात (Sensational incident) में एक युवक और एक युवती (Young boy & girl ) खून से लथपथ कार में पड़े मिले. कार से पिस्टल (Pistol) भी बरामद हुई है. संभावना जताई जा रही है कि युवक ने पहले युवती को और फिर खुद को गोली मारी (Shot down) है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में मंगलवार को हुए सनसनीखेज वारदात (Sensational incident) के बाद एक युवक और एक युवती (Young boy & girl ) खून से लथपथ कार में पड़े मिले. कार में पुलिस को एक पिस्टल (Pistol) भी बरामद हुई है. संभावना जताई जा रही है कि युवक ने पहले युवती को और फिर खुद को गोली मारी (Shot down) है. युवती की मौत (Death)  हो चुकी है, जबकि युवक को गंभीर हालत (Critical condition) में सवाई मानसिंह चिकित्सालय (SMS Hospital) में भर्ती कराया है. पुलिस (Police) पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

युवती की हो चुकी थी मौत
डीसीपी वेस्ट कावेन्द्र सागर ने बताया घटना झोटवाड़ा थाने इलाके की है. झोटवाड़ा के रामनगर में एक कार में युवक और युवती के खून से लथपथ की सूचना मिली थी. लोगों ने इसकी सूचना झोटवाड़ा थाना पुलिस को दी। इस पर थाना पुलिस और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहां दोनों को कार से बाहर निकाला. उस दौरान युवक की सांसें चल रही थी, जबकि युवती की मौत हो चुकी थी. युवक को तत्काल समीप के अस्पताल ले जाया गया. वहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दोनों झोटवाड़ा के रहने वाले हैं

युवक की पहचान गोविंद सोनी और युवती की वर्षा सोनी के रूप में हुई है. दोनों झोटवाड़ा थाना इलाके के श्रीराम नगर विस्तार के रहने वाले हैं. प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि गोविंद ने पहले युवती को गोली मारी और फिर खुद के सिर पर गोली मारी थी. पुलिस हत्या और आत्महत्या के इस केस से जुड़े सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच-पड़ताल में जुटी है. इस मामले में आईपीसी की धारा 302 और 309 में मामला दर्ज करने की तैयारी की जा रही है. परिजनों समेत अन्य लोगों से पूछताछ कर युवक और युवती के बैकग्राउंड का पता लगाया जा रहा है.

शर्मनाक: बांसवाड़ा में गोबर में फेंका जिंदा नवजात कन्या को

कोचिंग जा रही छात्रा का किया अपहरण, 6 घंटे तक कार में करते रहे गैंगरेप
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...