लाइव टीवी

जयपुर: परिवहन विभाग में ACB की कार्रवाई से गरमाया सियासी पारा, मंत्री बोले- किसी निर्दोष को डरने की जरूरत नहीं
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 17, 2020, 1:52 PM IST
जयपुर: परिवहन विभाग में ACB की कार्रवाई से गरमाया सियासी पारा, मंत्री बोले- किसी निर्दोष को डरने की जरूरत नहीं
परिवहन मंत्री खाचरियावास ने कहा कि इंस्पेक्टरों और अफसरों के काफी परिजन आज सुबह उनसे आकर मिले हैं. उन्होंने अपनी बात रखी है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की ओर से रविवार को परिवहन विभाग (Transport Department) में भ्रष्टाचार के खिलाफ की गई बड़ी कार्रवाई (Big Action) के बाद प्रदेश में सियासी (Politics) पारा गरमा गया है.

  • Share this:
जयपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की ओर से रविवार को परिवहन विभाग (Transport Department) में भ्रष्टाचार के खिलाफ की गई बड़ी कार्रवाई (Big Action) के बाद प्रदेश में सियासी (Politics) पारा गरमा गया है. एसीबी की इस बड़ी कार्रवाई के बाद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariwas) ने कहा है कि फरवरी-मार्च रेवेन्यू (Revenue) का महीना होता है. एसीबी ने केवल एक ही इंस्पेक्टर को रंगे हाथों पकड़ा है, बाकी सबके घरों पर कार्रवाई की है. प्राइवेट बस ऑपरेटर के यहां से पैसा जब्त हुआ है. एसीबी कार्रवाई में विभाग के निर्दोष अफसरों (Innocent officers) को डरने की जरूरत नहीं है. वहीं कांग्रेस विधायक राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा कि दाल में काला नहीं पूरी दाल ही काली है. इस मामले में आज सदन में सरकार अपना वक्तव्य देगी.

परिवहन मंत्री ने कहा इस तरह की कार्रवाई से दहशत का माहौल हो जाता है
परिवहन मंत्री खाचरियावास ने कहा कि इंस्पेक्टरों और अफसरों के काफी परिजन आज सुबह उनसे आकर मिले हैं. उन्होंने अपनी बात रखी है. मेरे विभाग के किसी भी अफसर कर्मचारी को मेरे पास आकर अपनी बात कहने का आने का अधिकार है. इस तरह की कार्रवाई से दहशत का माहौल हो जाता है. बकौल खाचरियावास आज ही आरटीओ-डीटीओ की बैठक बुलाई है. किसी निर्दोष को डरने की जरूरत नहीं है. दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक राजेन्द्र गुढ़ा ने बड़ा बयान देते हुए आरोप लगाया कि परिवहन विभाग के 90 फीसदी अफसर-कर्मचारी भ्रष्ट हैं. ऊपर तक मंथली पहुंचाते हैं. गुढ़ा ने आरोप लगाया कि आबकारी को देख लो, खान विभाग को देख लो, सब भ्रष्ट हैं. पुलिस के अफसरों की स्थिति देख लो, सब जगह भ्रष्टाचार है. वे बोले कि मैं तो कहता हूं दाल में काला नहीं पूरी दाल ही काली है.

विधायक रामनारायण मीणा बोले भ्रष्टाचार जड़ें जमा चुका है



वहीं कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा ने कहा कि भ्रष्टाचार जड़ें जमा चुका है. कोई भी दूध से धुला नहीं है. हमारी ही सरकार ने पिछली सरकार के भ्रष्टाचार को क्लीन चिट दी. धारीवाल कमेटी को बीजेपी राज के भ्रष्टाचार को क्लीन चिट नहीं देनी चाहिए थी. कमेटी के पास समय नहीं था तो ईमानदार विधायकों की कमेटी बना देनी चाहिए थी. हम बीजेपी के भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने और सुशासन देने के नाम पर सरकार में आए थे. राहुल गांधी भी यही चाहते हैं.



 

ACB की कार्रवाई से हिल उठा परिवहन विभाग, जद में आए ये अधिकारी रहे हैं चर्चित 

 

 

अलवर में फिर मॉब लिचिंग ! गोतस्करी के आरोप में दो लोगों की पिटाई
First published: February 17, 2020, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading