गहलोत सरकार ने निर्दलीय विधायक ओ.पी हुडला की बढ़ाई सिक्युरिटी, यह है वजह...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला को चार गनमैन देने का निर्णय लिया गया है (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के निर्देश पर राज्य के गृह विभाग ने निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला (Om Prakash Hudla) को चार गनमैन मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. गृह विभाग ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को विधायक की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के भी निर्देश दिए हैं

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान में जारी सियासी उथल-पुथल के बीच निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला (Independent MLA OP Hudla) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के निर्देश पर राज्य के गृह विभाग ने विधायक को चार गनमैन मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. गृह विभाग ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को विधायक की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के भी निर्देश दिए हैं. विधायक ओम प्रकाश हुडला पर महवा में हाल ही में शराब माफियाओं (Liquor Mafia) ने हमला किया था. इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी. विधायक हुडला का कहना है कि वो क्षेत्र में पनप रहे शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार आवाज उठा रहे हैं. इसी क्रम में वो निर्धारित समय सीमा के बाद भी शराब की बिक्री का विरोध जता रहे हैं जो शराब माफियाओं को रास नहीं आ रहा है.

विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेचने में शामिल शराब माफियाओं को एक सांसद का संरक्षण प्राप्त है. उनके होटल पर हमला भी इसकी बानगी है.

होटल हुडला पार्क में निर्दलीय विधायक पर हुआ था हमला

एक सप्ताह पहले महवा के जयपुर रोड स्थित होटल हुडला पार्क पर अज्ञात बदमाशों ने पथराव किया था. यह पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. वहीं, विधायक हुडला ने होटल पर पथराव की घटना के संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. विधायक हुडला को पूर्व में एक गनमैन मिला हुआ है, लेकिन इस हमले के बाद राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी है.

बता दें कि दौसा की राजनीति में वर्चस्व को लेकर बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा और महवा के विधायक ओम प्रकाश हुडला के बीच लंबे समय से अदावत चल रही है. पूर्व में भी विधायक हुडला ने बीजेपी सांसद पर असामाजिक तत्वों के जरिए हमला करवाने के आरोप लगाए थे. हालांकि, किरोड़ी लाल मीणा इन हमलों के पीछे अपनी भूमिका से साफ इनकार करते रहे हैं. विधानसभा चुनाव में ओम प्रकाश होडला ने किरोड़ी लाल मीणा के भतीजे को महवा सीट से हराया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.