Home /News /rajasthan /

जयपुर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 28 सदस्य गिरफ्तार, चोरी गए 51 टू-व्हीलर बरामद

जयपुर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 28 सदस्य गिरफ्तार, चोरी गए 51 टू-व्हीलर बरामद

नॉर्थ जयपुर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 28 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के 51 दोपहिया वाहन बरामद किये हैं

नॉर्थ जयपुर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 28 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के 51 दोपहिया वाहन बरामद किये हैं

Rajasthan Police: आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को 150 वाहन चोरी की वारदातों में अपनी संलिप्तता बताई. उन्होंने कहा कि वो अक्सर कई इलाकों में सुनसान जगहों पर खड़े वाहनों को निशाना बनाते थे. कुछ समय तक रेकी करने के बाद वो गाड़ी को वहां से उड़ा (चोरी) लेते थे

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में वाहन चोर गिरोह (Auto Lifter Gang) का पर्दाफाश हुआ है. जयपुर नॉर्थ पुलिस ने गिरोह के 28 शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के 51 दोपहिया वाहन बरामद किये हैं. पकड़े गए आरोपियों में से दो नाबालिग हैं. गिरफ्तार वाहन चोरों से पूछताछ में 150 से ज्यादा वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है.

दरअसल जयपुर में हाल के दिनों में वाहन चोरी मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. रोजाना करीब दो दर्जन वाहन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. नॉर्थ जयपुर पुलिस ने वाहन चोरी की वारदातों का पुराना रिकॉर्ड खंगाल कर शहर के कुछ प्वाइंट्स को चिन्हित किया. इसके बाद पुलिस ने यहां जाल बिछाया और एक के बाद एक इन वाहन चोरों को धर दबोचा. पुलिस की विशेष टीमों ने शहर में सक्रिय वाहन चोर गिरोह के 28 शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से शहर के अलग-अलग इलाकों से चोरी की गई 51 दोपहिया समेत अन्य वाहन बरामद किए गए हैं.

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को 150 वाहन चोरी की वारदातों में अपनी संलिप्तता बताई. उन्होंने कहा कि वो अक्सर कई इलाकों में सुनसान जगहों पर खड़े वाहनों को निशाना बनाते थे. कुछ समय तक रेकी करने के बाद वो गाड़ी को वहां से उड़ा (चोरी) लेते थे.

पुलिस के मुताबिक दोपहिया वाहन चोरी करने के बाद गिरोह ग्राहक मिलने पर उसे सस्ते दामों में बेच देता था. मार्केट में डिमांड के चलते यह लोग खास तौर पर एक नामी कंपनी की बाइक को चुराते थे.

Tags: Crime News, Gang, Gang of thieves, Jaipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर