लाइव टीवी

जयपुर: विधानसभा में BJP विधायक बोले- 'देश के गद्दारों को गोली भी मारेंगे और जूते भी'
Jaipur News in Hindi

Goverdhan Chaudhary | News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2020, 3:32 PM IST
जयपुर: विधानसभा में BJP विधायक बोले- 'देश के गद्दारों को गोली भी मारेंगे और जूते भी'
बहस के दौरान निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नारे का जिक्र किया. इस पर BJP के अशोक लाहोटी सहित कई विधायकों ने आपत्ति जताई.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) द्वारा देश के गद्दारों को गोली मारने के नारे की गूंज मंगलवार को राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Legislative Assembly) में भी सुनाई दी.

  • Share this:
जयपुर. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) द्वारा देश के गद्दारों को गोली मारने के नारे की गूंज मंगलवार को राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Legislative Assembly) में भी सुनाई दी. अनुराग ठाकुर के सुर में सुर मिलाते हुए बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी (BJP MLA Ashok Lahoti) ने विधानसभा के भीतर गोली मारो का नारा (Slogan) लगा दिया. बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी ने सदन में कहा, 'देश के गद्दारों को गोली भी मारेंगे और जूते भी मारेंगे'.

बीजेपी विधायकों और कई मंत्रियों के बीच तीखी नोकझोंक
मंगलवार को सदन में राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस के दौरान निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नारे का जिक्र किया. इस पर बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी सहित कई विधायकों ने आपत्ति जताई. बीजेपी विधायकों ने कांग्रेस पर देशद्रोहियों का पक्ष लेने का आरोप लगाया. इस पर कुछ देर के लिए सदन में बीजेपी विधायकों और कई मंत्रियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई.

विधानसभा में दिल्ली के नतीजों की गूंज

विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस के दौरान दिल्ली के चुनावी नतीजों की भी गूंज सुनाई दी. निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अहंकारी केंद्र सरकार को जमीन दिखाई दी है. इस पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस को डबल जीरो मिला है. कांग्रेस को दिल्ली की करारी हार मुबारक.

विधानसभा में हंगामा
राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस के दौरान सदन में कई बार हंगामा और नोकझोंक की स्थिति बनी. निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने पीएम मोदी पर किसानों के लिए की गई घोषणाओं को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया. इस पर बीजेपी विधायकों ने कड़ी आपत्ति की. इस दौरान कुछ देर के लिए सदन में कांग्रेस और बीजेपी विधायकों के बीच जमकर नोकझोंक हुई. इस नोकझोंक के दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. 

 

EWS Reservation: अशोक गहलोत सरकार ने उठाया एक और राहतभरा ये कदम

 

 

क्रूरता की हद: सवाईमाधोपुर में नवजात बालिका को अस्पताल के टॉयलेट में फेंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 3:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर