लाइव टीवी

जयपुर: क्रिस्टल पॉम में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, दो युवतियों समेत 4 गिरफ्तार

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 1:25 PM IST
जयपुर: क्रिस्टल पॉम में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, दो युवतियों समेत 4 गिरफ्तार
युवतियों को राजस्थान के बाहर से लाया गया था.

राजधानी जयपुर (Jaipur) में पुलिस ने अशोक नगर थाना इलाके में एक मॉल में स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में चलाए जा रहे देह व्यापार (Prostitution) का खुलासा करते हुए दो युवती और दो युवकों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. यहां लंबे समय से स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाया जा रहा था.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश में देह व्यापार (Prostitution) का धंधा जबर्दस्त तरीके फलफूल रहा है. कहीं यह होटलों (Hotels) में चल रहा है तो कहीं मसाज पार्लरों (Massage parlors) में. राजधानी जयपुर (Jaipur) में पुलिस ने अशोक नगर थाना इलाके में एक मॉल में स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में चलाए जा रहे देह व्यापार का खुलासा करते हुए दो युवती और दो युवकों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. यहां लंबे समय से स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाया जा रहा था.

द हैवन थाई स्पा में की कार्रवाई
एसीपी अशोक नगर नेमीचंद खारिया ने बताया कि लंबे समय से इलाके में देह व्यापार चलाए जाने की सूचना मिल रही थी. सूचना के आधार पर एक स्पेशल टीम बनाई गई. उसने सोमवार को मुखबीर की सहायता लेते हुए क्रिस्टल पॉम  में दबिश दी. पुलिस ने एक बोगस ग्राहक बनाकर द हैवन थाई स्पा में भेजा. वहां पर युवतियां देह व्यापार के लिए तैयार हो गई. उसके आधार पर पुलिस ने दो युवतियों के साथ ही संचालक और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

युवतियों को राजस्थान के बाहर से लाया गया था

पूछताछ में सामने आया कि युवतियों को राजस्थान के बाहर से लाया गया था. जयपुर में लाकर उनसे देह व्यापार करवाया जा रहा था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है.जयपुर में इससे पहले भी पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में चलाए जा रहे जिस्मफरोशी के इस अनैतिक धंधे का खुलासा किया था.

दौसा भी में भी सोमवार को पीटा एक्ट की कार्रवाई की गई थी
उल्लेखनीय है कि हाल ही में बूंदी पुलिस की एक स्पेशल टीम ने कॉल गर्ल्स उपलब्ध करवाने के नाम पर ठगी करने वाले एक शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है. वहीं दौसा में ऑन लाइन लड़कियां बुलाकर जिस्मफरोशी का धंधा करवाने वाले होटल संचालक को गिरफ्तार वहां से पश्चिम बंगाल की दो युवतियों को पकड़ा गया है. इससे पहले चित्तौड़ में भी पुलिस ने ऐसे गिरोह पर शिकंजा कसा था. 

नौ वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, रेप कर जान से मारने के लिए पत्थरों से दबाया

 

सगाई समारोह में चाट वाले ने टॉयलेट में किया मासूम से रेप, संगीत में दबी चीखें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 1:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर