Home /News /rajasthan /

जयपुर के अंकुर को अगवा कर मांगे ₹ 30 लाख, पुलिस ने 2 दिन बाद छुड़ाया

जयपुर के अंकुर को अगवा कर मांगे ₹ 30 लाख, पुलिस ने 2 दिन बाद छुड़ाया

16 वर्षीय अंकुर मीणा का सोमवार को अपहरण कर लिया गया था.

16 वर्षीय अंकुर मीणा का सोमवार को अपहरण कर लिया गया था.

प्रताप नगर थाना इलाके के पवन विहार कॉलोनी में रहने वाले 16 वर्षीय अंकुर मीणा का सोमवार को अपहरण कर लिया गया था. प

    राजस्थान की राजधानी जयपुर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए जयपुर से अपहृत किशोर को हिंडौन के जंगल से मुक्त करवाने में सफलता प्राप्त की है. प्रताप नगर थाना इलाके के पवन विहार कॉलोनी में रहने वाले 16 वर्षीय अंकुर मीणा का सोमवार को अपहरण कर लिया गया था. सोमवार शाम 7.30 बजे के करीब अपहरणकर्ताओं ने अंकुर के परिजनों को फोन कर 30 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी.

    यहां पढ़ें- राजस्थान में अपराध जगत की तमाम छोटी-बड़ी खबरें

    अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को इस मामले के बारे में पुलिस को बताने से साफ मना किया था और साथ ही पुलिस को बताने पर अंकुर को जान से मारने की धमकी दी थी. देर रात परिजनों ने पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया जिसके बाद पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर बदमाशों की तलाश शुरू की.

    बदमाशों के मोबाइल नंबर ट्रेस करते हुए पुलिस हिंडौन के डांग जंगलों तक पहुंची और जंगल में दबिश देकर अपहरणकर्ताओं के चंगुल से अंकुर को मुक्त करवाया. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश जारी है. पुलिस ने बताया कि अपहरणकर्ताओं को चिन्हित कर लिया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    अपहरणकर्ता पूर्व में भी इस तरह की वारदातों को अंजाम देने का प्रयास कर चुके हैं. अपहरणकर्ताओं को यह पता था कि अंकुर के पिता बैंक में अधिकारी के पद पर कार्यरत है और उनके पास काफी रुपया मिल सकता है. उसके बाद ही अपहरणकर्ताओं ने पूरी प्लानिंग के तहत अंकुर का अपहरण किया. फिलहाल पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में दबिश दे रही है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Jaipur news, Kidnapping Case, Pratapgarh news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर