Home /News /rajasthan /

कॉलगर्ल को लेकर विवाद, जिसे पंसद किया, उसकी नहीं हुई सप्लाई तो ग्राहक से मारपीट

कॉलगर्ल को लेकर विवाद, जिसे पंसद किया, उसकी नहीं हुई सप्लाई तो ग्राहक से मारपीट

जयपुर में कॉल गर्ल को लेकर ग्राहक से मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

जयपुर में कॉल गर्ल को लेकर ग्राहक से मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Jaipur News: राजधानी जयपुर के आमेर थाना इलाके कॉलगर्ल को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है. तीन युवक लड़की की सप्लाई करने के लिए आए थे. जहां पर पंसद की गई लड़की के बजाय दूसरी लड़की को भेजने की बात को लेकर ग्राहक के साथ कहासुनी हो गई. आरोपियों ने ग्राहक पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजधानी जयपुर में कॉलगर्ल को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में सेक्स रैकेट के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने वीआईपी एस्कॉर्ट सर्विस नाम से WhatsApp ग्रुप बना रखा था जिसके जरिए कॉलगर्ल सप्लाई की जाती थी. लेकिन जिसे पंसद किया उसकी सप्लाई नहीं होने पर विवाद मारपीट तक पहुंच गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 9 अक्टूबर की रात को तीन युवक आमेर थाना इलाके के एक होटल में कॉलगर्ल की सप्लाई करने के लिए आए थे. जहां पर पंसद की गई लड़की के बजाय दूसरी लड़की को भेजने की बात को लेकर ग्राहक के साथ कहासुनी हो गई. आरोपियों ने ग्राहक पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया. पुलिस ने कैलाश डूडी, मुकेश चौधरी और राकेश मीणा को गिरफ्तार किया है.

वीआईपी एस्कॉर्ट सर्विस नाम से बनाया था WhatsApp ग्रुप
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने झोटवाडा इलाके में एक गिरोह बना रखा है जो गूगल पर लड़कियों का एड देकर सेक्स रैकेट के लिए लड़कियों की सप्लाई करता था. आरोपियों ने वीआईपी एस्कॉर्ट सर्विस नाम से WhatsApp ग्रुप भी बना रखा था. आरोपी ग्रुप पर किसी ग्राहक द्वारा लड़की की डिमांड करने पर रेट तय करके लड़कियों की सप्लाई किया करते थे. 9 अक्टूबर की रात को भी आरोपी कैलाश डूडी ने डिमांड आने पर लड़की की बुकिंग कर दी और अपने साथियों के साथ लड़की की सप्लाई करने के लिए होटल जा पहुंचा. जहां पर पंसद की गई लड़की की बजाय दूसरी लड़की भेजने को लेकर विवाद हो गया.

ऐसे हुआ खुलासा
इस मामले में एक परिवादी ने आमेर थाने में यह शिकायत दी थी कि मेरा भाई आमेर की एक होटल में अपने दोस्तों के साथ रुके हुआ था, जहां पर अज्ञात लोगों ने उस पर हमला करके घायल कर दिया. पुलिस ने मामले की जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. इस मामले में पुलिस ने युवती के खिलाफ भी नोटिस जारी किया है.

Tags: Crime in Rajasthan, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर