होम /न्यूज /राजस्थान /जयपुर: विधानसभा में गूंजा पॉर्न वीडियो दिखाकर छात्राओं से छेड़खानी करने का मामला

जयपुर: विधानसभा में गूंजा पॉर्न वीडियो दिखाकर छात्राओं से छेड़खानी करने का मामला

बीजेपी विधायक दिलावर ने पूछा कि आखिर दोषी शिक्षकों को अब तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया है.

बीजेपी विधायक दिलावर ने पूछा कि आखिर दोषी शिक्षकों को अब तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया है.

श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर के 22 पीटीडी गांव में स्कूली छात्राओं से अध्यापकों द्वारा कथित छेड़खानी (molesting) का म ...अधिक पढ़ें

    जयपुर. श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर के 22 पीटीडी गांव में स्कूली छात्राओं से अध्यापकों द्वारा कथित छेड़खानी (molesting) का मामला शुक्रवार को विधानसभा (Assembly) में भी गूंजा. बीजेपी विधायक मदन दिलावर (BJP MLA Madan Dilawar) ने इस मामले को पर्ची के माध्यम से उठाया. वहीं शुक्रवार को शून्यकाल (Zero hour) के दौरान विधायकों ने कई गंभीर और महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर सरकार का ध्यान आकर्षित किया.

    मर्यादा तार-तार करने वाले शिक्षकों को सरकार क्यों बचा रही है ?
    विधायक दिलावर ने कहा कि छात्राओं को पोर्न वीडियो दिखाकर अध्यापकों द्वारा छेड़खानी किए जाने की शिकायतें अभिभावकों ने प्रिंसिपल से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. आखिर में जब अभिभावकों ने छात्राओं के माध्यम से वीडियो बनाया तब मामले की जांच करवाई गई और तथ्यों को सही पाया. दिलावर ने पूछा कि आखिर दोषी शिक्षकों को अब तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया है और मर्यादा तार-तार करने वाले शिक्षकों को सरकार क्यों बचा रही है ?

    विधायक ने दी हाईवे जाम करने की चेतावनी
    मावली विधायक धर्मनारायण जोशी ने स्थगन प्रस्ताव के जरिए शून्यकाल में टोल नाकों का सवाल उठाया. जोशी ने कहा कि डबोक हवाई अड्डे से मावली रोड पर महज 7 किलोमीटर की दूरी पर तीन टोल नाके लगा दिए गए हैं. बार-बार मामले को उठाने के बावजूद सरकार ध्यान नहीं दे रही है. जोशी ने सदन में ही चेतावनी दे दी कि इन टोल नाकों को हटवाने के लिए वे समर्थकों के साथ हाईवे जाम करेंगे.

    शिक्षकों की पैसे लेकर प्रतिनियुक्तियां हो रही है
    जैतारण विधायक अविनाश ने स्थगन प्रस्ताव के जरिए शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति का मामला उठाया. उन्होंने कहा कि आदेश पर रोक के बावजूद अधिकारियों की मिलीभगत से शिक्षकों की पैसे लेकर प्रतिनियुक्तियां हो रही है. विधायक ने इसके लिए दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की. विधायक नारायण बेनीवाल ने पर्ची के माध्यम से आरपीएससी में अटकी भर्तियों का मामला उठाया. बेनीवाल ने आरपीएससी की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि संस्था की कार्यप्रणाली से युवाओं में नकारात्मकता का भाव पैदा हो रहा है.

    (रिपोर्ट- सुधीर शर्मा, बाबूलाल धायल, गोवर्धन चौधरी एवं दिनेश शर्मा)



    जयपुर: फसल बीमा से जुड़े सवाल पर विधानसभा में बरपा हंगामा



    जयपुर: राज्यसभा चुनाव की अधिसूचना जारी, नामांकन आज से, मतदान 26 मार्च को

    Tags: Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan vidhan sabha

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें