Rajasthan: गहलोत का पलटवार, कहा- कांग्रेस की ताकत बढ़ी, बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: गहलोत का पलटवार, कहा- कांग्रेस की ताकत बढ़ी, बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी
सीएम अशोक गहलोत ने पूरे सियासी प्रकरण पर बीजेपी को जमकर घेरा.

सियासी सुलह के बाद सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर प्रहार किये हैं. मंगलवार को गहलोत ने कहा कि बीजेपी नेताओं की धज्जियां उड़ गई हैं.

  • Share this:
जयपुर. अपनी सरकार पर छाये सियासी संकट (Political crisis) के बादल छंटने के बाद सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मंगलवार को बीजेपी को जमकर घेरा. वहीं गहलोत ने अपने समर्थक विधायकों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि यह एक इतिहास बना कि 100 से ज्यादा विधायक साथ रहे. लेकिन कोई टूटकर नहीं कर गया. गहलोत ने कहा कि मैं जब तक जिन्दा रहूंगा तक तक उन लोगों का अभिभावक रहूंगा.

ED और CBI का दुरुपयोग किया
गहलोत ने ताबड़तोड़ बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि उसने किसी भी कीमत पर सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र किया, लेकिन उसके मंसूबे सफल नहीं हो पाये. बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी है. बीजेपी नेताओं की धज्जियां उड़ी है. आज बीजेपी को मीटिंग रद्द करनी पड़ी. उनको बाड़ेबंदी रद्द करनी पड़ी. बीजेपी ने चुन चुनकर बेशर्मी से ED और CBI का दुरुपयोग किया. गहलोत बोले कि विधायकों को डराने धमकाने के काम हो रहे थे पर कोई नहीं गया.

Rajasthan: कांग्रेस को क्यों चाहिए पायलट? सुलह के पीछे ये हैं 4 बड़ी वजह, पढ़ें इनसाइड स्टोरी
राजनीति में बातचीत होती रहती है


गहलोत ने अपने समर्थकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन लोगों ने मुझ पर और हाईकमान पर यकीन किया. आज मैं सीएम हूं और पार्टी का कोई विधायक नाराज है तो यह मेरी जिमेदारी कि मैं उन्हें कैसे संतुष्ट कंरू. यह जिंदगीभर करता आया हूं और आगे भी करता रहूंगा. गहलोत ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस की ताकत बढ़ी है. गहलोत ने पार्टी के असन्तुष्ट नेताओं को लेकर कहा कि राजनीति में बातचीत होती रहती है. उन्होंने दावा किया कि पार्टी 5 साल शासन करेगी और अगला चुनाव हम फिर जीतकर आएंगे, क्योंकि जनता ने इसका मन बना लिया है.

Rajasthan: दिल्ली में सियासी सुलह के बाद सचिन पायलट आज लौटेंगे 'घर', 3.30 बजे पहुंचेंगे जयपुर

शांति, सद्भाव और भाईचारा कायम रहे
दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मध्यस्थता से सचिन पायलट कैम्प से हुई सियासी सुलह के मुद्दे पर गहलोत ने कहा कि शांति, सद्भाव और भाईचारा कायम रहे. कल जो फैसले हुए हैं उनके आगे की रणनीति अब बनेगी. गहलोत ने कहा कि फार्मूला हाई कमान तय करेगा. 3 लोगों की कमेटी बनाई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज