Home /News /rajasthan /

जयपुर: CM गहलोत को एसएमएस मेडिकल कॉलेज से मिली छुट्टी, डॉक्‍टरों ने दी कुछ दिन आराम करने की सलाह

जयपुर: CM गहलोत को एसएमएस मेडिकल कॉलेज से मिली छुट्टी, डॉक्‍टरों ने दी कुछ दिन आराम करने की सलाह

अस्पताल के अनुसार, उनकी धमनियों में से एक में एक स्टेंट लगाया गया था, जिसमें 90% ब्लॉकेज था.

अस्पताल के अनुसार, उनकी धमनियों में से एक में एक स्टेंट लगाया गया था, जिसमें 90% ब्लॉकेज था.

सीएम अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने ट्वीट किया कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद निवास के लिए निकलने से पूर्व पौत्री काश्विनी ने तिलक लगाया. मैं सकुशल अपने राजकीय आवास पर पहुंच गया हूं.

    जयपुर. एंजियोप्लास्टी से पीड़ित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) को रविवार को जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज (Discharge) कर दिया गया. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वे अपने आवास पर गए हैं. अस्पताल के अनुसार, उनकी धमनियों में से एक में एक स्टेंट लगाया गया था, जिसमें 90% ब्लॉकेज था. वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, ‘ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद निवास के लिए निकलने से पूर्व पौत्री काश्विनी ने तिलक लगाया. मैं सकुशल अपने राजकीय आवास पर पहुंच गया हूं. एसएमएस हॉस्पिटल (SMS Hospital) के समस्त डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ, वॉर्ड बॉय, सफाईकर्मी सहित तमाम स्टाफ को धन्यवाद देना चाहता हूं,जिन्होंने बहुत अच्छे से मेरा ध्यान रखा.

    दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सीने में दर्द की शिकायत के बाद 27 अगस्त को जयपुर के सवाई मान सिंह (SMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनके स्वास्थ्य में सुधार है और  29 अगस्त को उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा. चिकित्सकों की सलाह पर सीएम अशोक गहलोत ने अस्पताल के वार्ड में चहलकदमी भी की. इस दौरान उनसे मिलने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि वह यहां उनकी कुशल क्षेम पूछने आए थे.

    अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा
    इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि आप सभी की शुभकामनाओं से अब मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं. चिकित्सकों की सलाह पर हॉस्पिटल के वार्ड में वॉक किया और इस दौरान यहां भर्ती पेशेंट्स मालपुरा निवासी मूलचंद एवं अलवर निवासी छोटेलाल के परिजनों से बात कर उनकी कुशल क्षेम भी जानी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.

    वीडियो संदेश जारी कर बताई थी बीमारी की वजह
    बता दें कि अशोक गहलोत ने एसएमएस अस्पताल से जारी संदेश में कहा था कि आर्टरी में ब्लॉकेज हुआ था. जिसमें अब स्टेंट डाल दिया गया है. कुछ समय तक अस्पताल में ही डॉक्टरों की निगरानी में रहूंगा. डॉक्टरों ने कुछ दिन पूर्ण आराम की सलाह दी है. उन्होंने ये भी कहा है कि कोरोना संक्रमित होने से पहले उन्हें कार्डियक संबंधी कोई समस्या नहीं थी. यह पोस्ट कोविड इफेक्ट है.

    Tags: CM Ashok Gehlot, Hospital, Rajasthan news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर