Home /News /rajasthan /

जयपुर गैंगरेप मामले में आया नया ट्विस्ट, झूठी साबित हो रही पीड़िता की कहानी

जयपुर गैंगरेप मामले में आया नया ट्विस्ट, झूठी साबित हो रही पीड़िता की कहानी

demo pic

demo pic

सामूहिक दुष्कर्म के प्रकरण की हकीकत जानने के लिए जयपुर पुलिस ने दिनरात एक कर दिए हैं. जांच के दौरान सामने आए तथ्यों ने पुलिस को चौंका दिया है.

सामूहिक दुष्कर्म के प्रकरण की हकीकत जानने के लिए जयपुर पुलिस ने दिनरात एक कर दिए हैं. जांच के दौरान सामने आए तथ्यों ने पुलिस को चौंका दिया है.

गैंगरेप की इस पूरी कहानी में अब ट्विस्ट आ चुका है हालांकि अधिकारिक तौर पर पुलिस ने खुलासा नहीं किया है, लेकिन जांच में पीड़िता की पूरी कहानी झूठी साबित हो रही है.

पीड़िता के बयान पुलिस जांच से नहीं खा रहे मेल
जयपुर में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में अब नई कहानी सामने आ रही है. मंगलवार सुबह जो कहानी पीड़िता ने पुलिस को बताई, वह कहानी पुलिस की जांच से मेल नहीं खा रही है या यूं कहें कि पुलिस जांच में नई कहानी सामने आई है. हालांकि, पुलिस पीड़िता के बयान को सच मानकर जांच कर रही है. लेकिन, पीड़िता के मोबाइल की कॉल डिटेल और हिरासत में लिए गए संदिग्ध युवक से हुई पूछताछ में नई स्टोरी सामने आई है.

ऑटोरिक्शा में लड़की को बंधक बनाकर दरिंदगी, आंखों पर पट्टी बांध किया गैंगरेप


ये आया पुलिस जांच में सामने
पुलिस जांच में जो कहानी सामने आई उसमें न तो कोई ऑटो है और ना ही ऑटो चालक. पीड़ित युवती ने यह आरोप लगाया था कि आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बंधक बनाया और सूनसान पार्क या खाली भूखंड में उसके साथ दुष्कर्म किया. हालांकि इस बयान पर पीड़िता अभी-भी टिकी हुई है, लेकिन पुलिस जांच में ऐसी घटना होना नहीं पाया गया है.

एक फ्लैट में बनाए गए शारीरिक संबंध!
पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध जरूर बनाए गए, लेकिन ये शारीरिक संबंध किसी पार्क या भूखंड में नहीं बल्कि जगतपुरा स्थित प्रेमनगर में बने एक फ्लैट में बनाए गए. एडिशनल पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने जांच के तथ्यों को फिलहाल अधिकारिक रूप से सार्वजनिक नहीं किया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये पूरा मामला बनावटी कहानी का लग रहा है. एडिशनल पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि फिलहाल इंनवेस्टिगेशन चल रहा है और जांच किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है.

जयपुर की युवती से ऑटो में रातभर गैंगरेप, दरिंदगी का वीडियो भी बनाया


यहां फ्लैट पर गई थी युवती
पुलिस की जांच में जो तथ्य सामने आए वह चौंकाने वाले हैं. इन तथ्यों के मुताबिक जगतपुरा रेलवे स्टेशन के पास स्थित प्रेम नगर कॉलोनी के एक फ्लैट में पीड़िता सोमवार रात को आई थी. तीन मंजिला फ्लैट के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित एक फ्लैट में वह अपने परिचित के पास आई थी. पुलिस अधिकारियों ने इस घटनास्थल का मौका मुआयना कर लिया है. एफएसएल टीम से घटनास्थल की जांच भी करा ली है. एफएसएल ने इस फ्लैट के काफी महत्वपूर्ण नमूने भी उठाए हैं और बाद में इस फ्लैट को सील करके ताला लगा दिया है.

दोस्त से की कई बार फोन पर बात
पीड़िता की कॉल डिटेल में यह भी बात सामने आई कि अलवर से लौटते वक्त जयपुर पहुंचने से पहले लड़की ने अपने दोस्त से कई बार फोन पर बात की. जयपुर पहुंचने के बाद किसी दोस्त के बात करके ही प्रेम नगर स्थित दूसरे परिचित के फ्लैट में गई थी और बाद में उसने पुलिस को कुछ और ही कहानी बता दी. फिलहाल, पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि घटना में कितने लोगों की भूमिका हो सकती है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर