लाइव टीवी

जयपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मुख्य आरोपी आसाराम की तलाश जारी

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 9:50 AM IST
जयपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मुख्य आरोपी आसाराम की तलाश जारी
आसाराम नाम के युवक और उसके कई दोस्तों पर लड़की के साथ रेप का आरोप है.

जयपुर (Jaipur) के झाेटवाड़ा थाने (Jhotwara Police Station) में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Girl Gang Raped) की वारदात का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां के अनुसार आरोपी आसाराम (Asaram) नाम के युवक और उसके कई दोस्तों ने लड़की के साथ रेप किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 9:50 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के झाेटवाड़ा थाना (Jhotwara Police Station) इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Girl Gang Raped) की वारदात का मामला सामने आया है. आरोपी ने यहां कांटा चौराहा कॉलोनी से पीड़ित लड़की को अगवा कर करधनी के एक मकान में उसके साथ रेप किया. इस संबंध में पीड़िता की मां ने बुधवार को पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार लड़की को अगवा करने का आरोप आसाराम (Asaram) नाम के युवक पर लगा है. युवक ने करधनी के जिस मकान में लड़की का अपहरण करके रखा वहीं पर उसके कई दोस्तों ने भी लड़की के  साथ रेप किया. फिलहाल आरोपी की तलाश में जुटी झोटवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है. 
किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी
पीड़िता की मां ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसकी बेटी को आसाराम अगवा करके करधनी इलाके में ले गया. वहां एक मकान में उसे बंद किया और उसके साथ रेप किया. वहीं पर आरोपी ने अपने कई दोस्तों को भी बुलाया और उन्होंने भी पीड़िता के साथ रेप किया. इस घिनौनी हरकत के बाद लड़की को धमकाया गया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई.
एक सप्ताह पहले का है मामला

नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप का यह मामला एक सप्ताह पहले का बताया गया है. वारदात के बाद पीड़ित परिवार बदनामी के डर से बात को दबाए हुए था. आखिर पीड़िता की मां ने बुधवार को झोटवाड़ा थाने पहुंची और पूरा घटनाक्रम बताया. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. फिलहाल मुख्य आरोपी और उसके साथ पुलिस की पकड़ से दूर है लेकिन उनकी धरपकड़ में जुटी पुलिस जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की बात कह रही है.
ये भी पढ़ें-
अब तक की TOP-5 खबरों में पढ़ें, वाड्रा की लैंड डील से जुड़े प्रोपर्टी डीलर के ठिकानों पर छापेमारी
Loading...

दिवाली से पहले दिग्गज नेताओं को गहलोत सरकार का झटका, अगले माह से 24000 रु. बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 9:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...