जयपुर में नाबालिग लड़की से रेप, पकड़ा गया आरोपी युवक
Jaipur News in Hindi

जयपुर में नाबालिग लड़की से रेप, पकड़ा गया आरोपी युवक
जयपुर में एक नाबालिग लड़की से मंगलवार देर रात रेप की शर्मनाक वारदात सामने आई है.(demo pic)

जयपुर में एक नाबालिग लड़की से मंगलवार देर रात रेप की शर्मनाक वारदात सामने आई है.

  • Share this:
राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से मंगलवार देर रात रेप की शर्मनाक वारदात सामने आई है. मामला शहर के विद्याधरनगर थाना इलाके का है.

जयपुर पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की का पड़ोसी अरविंद देर रात लड़की से मिला था. पीड़िता के अनुसार खंडेलवाल टावर से घर छोड़ने की बात कहते हुए अरविंद पीड़िता को अपने साथ ले गया था. आरोप है कि अरविंद लड़की को सुनसान जगह ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया.

इस दरिंदगी के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गया. उधर, पुलिस ने नाबालिग को जनाना अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल, अस्पताल में पीड़िता का उपचार चल रहा है.



मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पीड़िता के पड़ोसी आरोपी अरविंद को हिरासत में लिया है. आरोपी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है.
एक दिन पहले ही राजधानी के जेके अस्पताल में मासूम बच्ची के साथ रेप का एक और मामला सामने आया था. दौसा के रतनपुरा गांव में एक आठ साल की मासूम से दरिन्दगी हुई थी. बच्ची को अकेला पाकर पड़ोस के ही एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया. परिजन को बालिका लहूलूहान हालत में मिली, जिसके बाद वो उसे अस्पताल ले गए. रात 11 बजे बालिका को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में ही बच्ची को जयपुर रेफर कर दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज