जयपुर: ग्रेटर की गदर को थामने के लिए कार्यवाहक मेयर की क्या है नई पहल, जानिए...

ग्रेटर जयपुर की कार्यवाहक मेयर ने अधिकारियों को सम्मान मिलने का भरोसा दिया है.

ग्रेटर जयपुर की मेयर शील धाभाई ने अधिकारियों के सम्मान का जिम्मा खुद लिया तो जनप्रतिनिधियों के सम्मान का जिम्मा अधिकारियों के कंधे पर सौंप दिया है.

  • Share this:
जयपुर. ग्रेटर नगर निगम में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच हुए विवाद का असर बीते दिनों सामने आ चुका है. लेकिन, अब इस विवाद को पाटने के लिए कार्यवाहक मेयर शील धाभाई ने एक नई पहल की है. अधिकारी- कर्मचारियों के सम्मान की जिम्मेदारी वो खुद लेने की बात कर रही हैं तो वहीं, जनप्रतिनिधियों के सम्मान की जिम्मेदारी के लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी लेने की बात कह रही हैं.

जयपुर ग्रेटर नगर निगम में आयुक्त से हुए मेयर और पार्षदों के विवाद की कहानी बीते दिनों निगम में एक नई इबारत लिख चुकी है. इस विवाद में मेयर और 3 पार्षद सस्पेंड तक हो चुके है. लिहाजा, सरकार से कार्यवाहक मेयर की जिम्मेदारी हासिल कर चुकी शील धाभाई अधिकारी और जन प्रतिनिधियों के बीच शुरू हुए इस युद्ध को थामने में जुट गई हैं. शील धाभाई ने अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा है कि निगम के तमाम अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मान मिले, इसकी जिम्मेदारी उनकी खुद की है. जबकि, तमाम पार्षदों को सम्मान मिले. इसकी जिम्मेदारी अधिकारियों की होनी चाहिए. मेयर शील धाभाई ने कहा कि विद्याधर नगर में हुए घटना के बाद अधिकारियों और पार्षदों के बीच दूरी बढ़ी थी.

कार्यकाल में वाहवाही लूटने की कवायद

दरअसल, शील धाभाई को राज्य सरकार ने कार्यवाहक मेयर की जिम्मेदारी सौंपी है. लिहाजा, वे ये चाहती हैं कि उनके इस कार्यकाल में इस विवाद का अंत हो सके और अधिकारियो से लेकर पार्षदों के बीच उनकी वाहवाही हो सके. लिहाजा वो अपने कार्यकाल को नजीर बनाने की कवायद में है. इसके साथ ही वे अपने कार्यकाल में सबको साथ लेकर चलने में लगी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.