लाइव टीवी

जयपुर: राजधानी में बेकाबू ट्रक ने 2 युवतियों समेत 3 को रौंदा, तीनों की मौत
Jaipur News in Hindi

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: February 28, 2020, 1:44 PM IST
जयपुर: राजधानी में बेकाबू ट्रक ने 2 युवतियों समेत 3 को रौंदा, तीनों की मौत
हादसे में चकनाचूर हुई युवतियों की बाइक. News18 Rajasthan

राजधानी जयपुर (Jaipur) में गुरुवार को देर रात गवर्नमेंट हॉस्टल चौराहे पर एक ट्रक ने बाइक पर जा रही दो युवतियों को कुचल (Crushed) दिया. बाद में ट्रक बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़ गया और वहां सो रहे एक व्यक्ति को भी रौंद डाला. हादसे में तीनों की मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में  गुरुवार को देर रात गवर्नमेंट हॉस्टल चौराहे पर एक ट्रक ने बाइक पर जा रही दो युवतियों को कुचल (Crushed) दिया. बाद में ट्रक बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़ गया और वहां सो रहे एक व्यक्ति को भी रौंद डाला. हादसे में तीनों की मौत (Death) हो गई और एक अन्य बच्ची घायल (Injured) हो गई. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. वहीं शहर के मानसरोवर इलाके में भी ट्रक ने एक बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

गवर्नमेंट हॉस्टल चौराहे पर देर रात को हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा गवर्नमेंट हॉस्टल चौराहे पर देर रात को हुआ. उस समय भरतपुर निवासी राजू जाट बाली ट्रांसपोर्ट कंपनी का खाली ट्रक लेकर जा रहा था. इसी दौरान उसने बाइक पर जा रही युवतियों नेहा सैनी और ममता खीचड़ को अपनी चपेट में ले लिया. इससे नेहा और ममता के सिर में गंभीर चोट आई. हादसा होते ही ट्रक और बेकाबू हो गया और वह फुटपाथ पर जा चढ़ा.

युवतियों की अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत



ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे सुरेश बावरिया को भी रौंद डाला. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर विधायकपुरी थाने की पीसीआर मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. वहां ममता खीचड़ की उपचार के दौरान रात को ही मौत हो गई, जबकि शुक्रवार को सुबह नेहा सैनी ने भी दम तोड़ दिया. दुर्घटना थाना पुलिस साउथ मामले की जांच कर रही है.

मानसरोवर में ट्रक ने कुचला
इससे पहले राजधानी के ही मानसरोवर इलाके में हुई एक अन्य दुर्घटना में भी एक युवक की मौत हो गई. यह दुर्घटना द्वारकादास पार्क के पास हुई. यहां बाइक पर जा रहे टोंक निवासी शत्रुघन सांसी को ट्रक ने रौंद डाला. दुर्घटना इतनी भीषण थी की बाइक का पता नहीं चला और शत्रुघन के शरीर के दो टुकडे हो गए. उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही प्रदेश के बूंदी जिले में यात्रियों से भरी एक बस पुलिया से मेज नदी में गिर गई थी. इस हादसे में 24 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

 

 

अब नए लुक में नजर आएगी राजस्थान पुलिस, वर्दी में हुआ बदलाव, आदेश जारी

 

बजट बहस: सीएम गहलोत का जबाव- 'केंद्र राज्यों को पैसा देकर अहसान नहीं करता है'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 1:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर