लाइव टीवी

जयपुर: आपसी झगड़े में कश्मीरी युवक की हत्या, 1 आरोपी गिरफ्तार, शेष की तलाश जारी
Jaipur News in Hindi

Arbaz ahmed | News18 Rajasthan
Updated: February 7, 2020, 2:50 PM IST
जयपुर: आपसी झगड़े में कश्मीरी युवक की हत्या, 1 आरोपी गिरफ्तार, शेष की तलाश जारी
बासित यहां कैटरिंग का काम करता था.

राजधानी जयपुर (Jaipur) के हरमाड़ा पुलिस थाना इलाके में आपसी मारपीट में 17 वर्षीय एक कश्मीरी युवक (Kashmiri youth) की मौत (Death) हो गई. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) के हरमाड़ा पुलिस थाना इलाके में आपसी मारपीट में 17 वर्षीय एक कश्मीरी युवक (Kashmiri youth) की मौत (Death) हो गई. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. शेष आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है.

2 दिन पहले हुई थी मारपीट
हरमाड़ा थानाधिकारी रमेश सिंह के अनुसार मारपीट में मौत का शिकार हुआ युवक बासित कश्मीर का रहने वाला था. वह यहां कैटरिंग का काम करता था. 2 दिन पहले बासित की उसके साथ कैटरिंग का काम करने वाले कुछ साथियों के साथ कहासुनी हो गई थी. मामला बढ़ा तो उनमें मारपीट हो गई. इस दौरान बासित के सिर पर चोट लगने की वजह से उसे सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां वह कोमा में चला गया बाद में गुरुवार को उसकी मौत हो गई.

मोर्चरी के बाहर जमा हुए कश्मीरी युवा

इसकी सूचना पर शुक्रवार को सुबह एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी के बाहर काफी संख्या में कश्मीरी युवा जमा हो गए. उनका कहना था कि बासित के साथ मारपीट करने वाले लोग चश्मदीद लड़के सुफियान को धमका रहे हैं. आरोपी केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. आरोपियों ने धमकी दी है कि यदि केस वापस नहीं लिया तो तुम्हारा हाल भी बासित जैसा होगा. मामले के चश्मदीद सुफियान के मुताबिक बासित के साथ 4 लोगों ने बुरी तरह से मारपीट की थी. उसके सिर में मुक्के मारे गए थे.

एक आरोपी गिरफ्तार, शेष की तलाश जारी
पुलिस ने बासित के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके चाचा और चचेरे भाई को सौंप दिया है. थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

करौली: शादी का अनूठा कार्ड, दूल्हे के पिता का परिचय देखकर चकरा जाएंगे आप

 

जयपुर: उपभोक्ताओं को बिजली का झटका, 10-11 % बढ़ाई दरें, 1 फरवरी से हुईं लागू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 2:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर