जयपुर: पतंगबाजी के विवाद ने ली युवक की जान, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

युवक की मौत के बाद देर रात इलाके में एकत्र लोगों की भीड़.

राजधानी जयपुर (Jaipur) के लालकोठी थाना इलाके में सोमवार को दो पक्षों में पतंगबाजी के विवाद (Dispute) को लेकर हुए झगड़े में एक युवक की देर रात मौत (Death) हो गई. घटना के बाद मौके पर तनाव (Tension) बढ़ने की आशंका के चलते इलाके में भारी पुलिस बल तैनात (Heavy police force deployed) कर दिया गया.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) के लालकोठी थाना इलाके में सोमवार को दो पक्षों में पतंगबाजी के विवाद (Dispute) को लेकर हुए झगड़े में एक युवक की देर रात मौत  (Death) हो गई. घटना के बाद मौके पर तनाव (Tension) बढ़ने की आशंका के चलते इलाके में भारी पुलिस बल तैनात (Heavy police force deployed) कर दिया गया. मृतक के परिजनों ने इस मामले में आरोपी चाचा-भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. घटना की संवेदनशीलता (Sensitivity) को देखते हुए पुलिस पूरी सतर्कता बरत रही है.

घायल युवक ने देर रात अस्पताल में तोड़ा दम
जानकारी के अनुसार वारदात लालकोठी थाने के ठीक पीछे स्थित लोधो के मोहल्ले में हुई. वहां पास-पास के मकानों में रहने वाले दो लोगों में पतंगबाजी को लेकर कहासुनी हो गई थी. देखते ही देखते बाद में विवाद बढ़ता चला गया. मारपीट में 19 वर्षीय युवक तौकीर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल संतोकबा दुर्लभजी अस्पताल ले जाया गया. वहां देर रात युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

दोनों पक्षों ने नहीं दी कोई रिपोर्ट
इसकी सूचना पर इलाके में सन्नाटा पसर गया. घटना की सूचना मिलने पर लालकोठी और मोतीडूंगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में एसीपी राजवीर सिंह ने मौका मुआयना किया. इलाके में तनाव होने की आशंका के चलते पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए वहां पहले भारी पुलिस बल तैनात कर दिया. मंगलवार को सुबह मृतक के परिजनों ने इस मामले में आरोपी चाचा-भजीते के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में दोनों पक्षों में रिश्तेदारी होने की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है. उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले पतंगबाजी के विवाद को लेकर टोंक में हुए झगड़े के बाद वहां भी तनाव फैल गया था, लेकिन पुलिस ने समय रहते उस पर काबू पा लिया था.

 

टोंक: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 युवक घायल, तनाव फैला

 

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से बंगला नं-13 खाली नहीं करवाएगी गहलोत सरकार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.