लाइव टीवी

जयपुर: नागरिकता संशोधन बिल पर आज कांग्रेस का हल्ला बोल, पढ़ें- शहर में आज क्या-क्या खास?

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 9:21 AM IST
जयपुर: नागरिकता संशोधन बिल पर आज कांग्रेस का हल्ला बोल, पढ़ें- शहर में आज क्या-क्या खास?
कांग्रेस दोपहर 1 बजे गांधी सर्किल पर धरना देगी.

जयपुर (Jaipur) में बुधवार को नागरिकता संशोधन बिल (Citizen Amendment Bill) के खिलाफ कांग्रेस दोपहर 1 बजे गांधी सर्किल पर धरना देगी. शहर में आज के प्रमुख कार्यक्रमों की जानकारी यहां पढ़ें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 9:21 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में बुधवार को नागरिकता संशोधन बिल (Citizen Amendment Bill) के खिलाफ कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी. बिल के विरोध में दोपहर 1 बजे गांधी सर्किल पर कांग्रेस की ओर से धरना दिया जाएगा. इस धरना प्रदर्शन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot), डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) सहित मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. शहर में इसके अतिरिक्त कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम होंगे जिनका जयपुराइट्स लुत्फ उठा सकते हैं.

jaipur latest, jaipur events
शहर में आज के प्रमुख कार्यक्रमों की जानकारी यहां पढ़ें...


आर्ट फेस्टिवल: जेएलएन मार्ग स्थित जवाहर कला केंद्र में अनुगूंज आर्ट फेस्टिवल के दूसरे दिन फोक आर्ट, लाइव डेमोस्ट्रेशन, म्यूजिक और डांस के साथ पेंटिंग एग्जिबिशन का लुत्फ उठा सकते हैं.
क्राफ्ट फेयर: जेकेके में सहारा आर्ट एंड क्राफ्ट फेयर में विंटर शॉपिंग का लुत्फ उठाया जा सकता है. 

ICSI का प्रिंसिपल-टीचर्स मीट:
भारतीय कंपनी सचिव संस्थान की ओर से इस कार्यकम में जयपुर के स्कूल और कॉलेजों के प्रिंसिपल भाग लेंगे. प्रिंसिपल और शिक्षकों को सम्मानित किया जाएगा.

जयपुर हिस्ट्री फेस्टिवल: सिटी पैलेस में महाराजा सवाई मानसिंह द्वितीय म्यूजियम की ओर से आयोजित फेस्ट का दूसरा दिन आज, स्कूल स्टूडेंट परफॉर्म करेंगे.

वेस्ट जोन वाइस चांसलर्स मीट: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र मीट का उद्घाटन करेंगे. 11 और 12 दिसंबर को यह मीट क्षिप्रा पथ स्थित आईआईएस ऑडिटोरियम में होगी.टीचर्स काउंसलिंग आज: राजस्थान लोक सेवा आयोग परिसर में वरिष्ठ शिक्षक (माध्यमिक) की काउंसलिंग का अंतिम चरण बुधवार से शुरू होगा. यह 17 दिसंबर तक चलेगा.

ये भी पढ़ें- 
VIDEO: सांडों के बीच 20 मिनट तक जबरदस्त लड़ाई, स्कूटर का निकला कचूमर
शर्मनाक! लड़के बलात्कार की नीयत से गैंग बनाकर पीछा करते हैं...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 8:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर