सीरियल रेपिस्ट सिकंदर को जेल भेजा, कोर्ट में वकीलों ने कर डाली पिटाई

जयपुर के शास्त्रीनगर में मासूम बच्चियों से रेप समेत 65 लोगों से यौनाचार कबूलने वाले सिकंदर उर्फ जीवाणु को कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान आक्रोशित वकीलों ने उसकी पिटाई कर डाली.

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: July 8, 2019, 5:46 PM IST
सीरियल रेपिस्ट सिकंदर को जेल भेजा, कोर्ट में वकीलों ने कर डाली पिटाई
फोटो- कोर्ट परिसर में सुरक्षाकर्मियों से घिरा रेप का आरोपी सिकंदर.
Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: July 8, 2019, 5:46 PM IST
जयपुर के सिरियल रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने 22 जून को 4 साल की बच्ची और 1 जुलाई को 7 साल की बच्ची से रेप के मामले में आरोपी को तीन दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. इस दौरान कोर्ट रूम में ही कुछ आक्रोशित वकीलों ने सिकंदर की धुनाई कर दी. हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे बचा लिया और कोर्ट के आदेश के बाद उसे वहां से जेल ले गए.

इससे पहले शास्त्री नगर दुष्कर्म मामले के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु को विद्याधर नगर थाना पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची. कोर्ट में लंच टाइम होने की वजह से उसे बनीपार्क थाना लेकर जाया गया. वहां से सिकंदर को करीब पौने दो बजे वापस कोर्ट लाया गया. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान वकीलों ने जमकर नारेबाजी की ओर आरोपी सिंकदर को वकीलों के हवाले करने की बात कही.

ये भी पढ़ें- रेप ऐसी चीज है जो रुक नहीं सकती: पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ

sikander, jaipur rape
पुलिस की गिरफ्त में सिकंदर उर्फ जीवाणु.


सिकंदर ने 65 लोगों से यौनाचार कबूला

कोर्ट में पेश करने से पहले जयपुर पुलिस ने आरोपी सिकंदर से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. जयपुर के शास्त्री नगर में 7 साल की मासूम बच्ची से रेप के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने पुलिस सामने 25 मासूमों से दरिंदगी की बात कबूली. पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के अनुसार 34 साल का सिकंदर अब तक 25 बच्चों के अलावा 40 से ज्यादा पुरुषों और किन्नरों से यौनाचार कर चुका है.

ये भी पढ़ें- जयपुर का सिकंदर का कबुलनामा, 25 बच्चों से कर चुका दरिंदगी
First published: July 8, 2019, 3:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...