अपना शहर चुनें

States

लॉकडाउन की पाबंदियों से पूरी तरह अनलॉक हुई जयपुर मेट्रो, आज सुबह से फिर चलेगी मेट्रो रेल

कोरोना के दौरान लॉकडाउन में जयपुर मेट्रो यात्रियों के लिए कई महीनों तक बंद रही थी
कोरोना के दौरान लॉकडाउन में जयपुर मेट्रो यात्रियों के लिए कई महीनों तक बंद रही थी

जयपुर मेट्रो (Jaipur Metro) के प्रबंध निदेशक मुकेश कुमार सिंघल के मुताबिक 20 जनवरी से मेट्रो सरकार की नई कोरोना गाइडलाइन के अनुसार संचालित होगी. मेट्रो रेल सेवा पूरी तरह कोरोना लॉकडाउन की पाबंदियों को मुक्त हो गई है. कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए जयपुर मेट्रो रेल सेवा पहले की तरह संचालित होगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 7:50 PM IST
  • Share this:
जयपुर. पिंक सिटी जयपुर की मेट्रो (Jaipur Metro) रेल सेवा पूरी तरह कोरोना लॉकडाउन की पाबंदियों से मुक्त हो गई है. राज्य सरकार की नई गाइडलाइन (Corona Guidelines) मिलने के बाद बुधवार से जयपुर मेट्रो रेल सेवा पहले की तरह संचालित होगी. जयपुर मेट्रो के प्रबंध निदेशक मुकेश कुमार सिंघल के मुताबिक 20 जनवरी से मेट्रो सरकार की नई कोरोना गाइडलाइन के अनुसार संचालित होगी. मेट्रो रेल सेवा पूरी तरह कोरोना लॉकडाउन की पाबंदियों को मुक्त हो गई है. कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए जयपुर मेट्रो रेल सेवा पहले की तरह संचालित होगी.

सिंघल ने कहा कि जयपुर मेट्रो की पहली ट्रेन बुधवार सुबह 6 बजकर 20 मिनट पर चलेगी जबकि अंतिम ट्रेन बड़ी चौपड़ से मानसरोवर के लिए रात्रि 9 बजकर 21 मिनट पर चलेगी. वहीं मानसरोवर से बड़ी चौपड़ के लिए अंतिम ट्रेन रात्रि 9 बजकर 20 मिनट पर चलेगी. बुधवार सुबह से लेकर रात की अंतिम ट्रेन तक हर दस मिनट के अंतराल में बड़ी चौपड़ से मानसरोवर और मानसरोवर से बड़ी चौपड़ के लिए मेट्रो की रेल सेवा जनता के लिए शुरू रहेगी. उन्होंने कहा कि मेट्रो सेवा का उपयोग करने वाले यात्रियों को इस दौरान कोरोना के तमाम प्रोटोकाल मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और सैनेटाइजर का उपयोग करना अनिवार्य होगा.





मेट्रो के प्रबंध निदेशक ने बताया कि जयपुर मेट्रो की रेल सेवा देर रात तक चलने से जनता को सस्ता और सुरक्षित सफर मिलेगा. उन्होंने कहा कि मेट्रो के सफर को आरामदायक और सुरक्षित बनाने के लिए मेट्रो प्रशासन लगातार काम करता रहेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज