• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • जयपुर रेप केस: चौथे दिन भी रेप का आरोपी गिरफ्तार नहीं, अब इंटरनेट 6 जुलाई तक बंद

जयपुर रेप केस: चौथे दिन भी रेप का आरोपी गिरफ्तार नहीं, अब इंटरनेट 6 जुलाई तक बंद

7 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी करने का आरोपी चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. (फोटो-शास्त्री नगर में तैनात पुलिस बल).

7 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी करने का आरोपी चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. (फोटो-शास्त्री नगर में तैनात पुलिस बल).

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक 7 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी करने का आरोपी चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. सीएम अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

  • Share this:
    राजस्थान की राजधानी में एक 7 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी करने का आरोपी चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. सोमवार रात को मासूम से हुई इस ज्यादती के बाद से शहर के बहुत बड़े हिस्से में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है और अब इंटरनेट अगले 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. गुरुवार को इंटरनेट सेवाओं पर पाबंदी शुक्रवार सुबह 10 बजे तक बढ़ाई गई थी. लेकिन हालात को देखते हुए प्रशासन ने अब इंटरनेट सेवाएं 6 जुलाई सुबह 10 बजे तक बंद करने का फैसला लिया है. उधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है. वहीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा है कि सरकार की नाकामी के चलते आरोपी का पकड़ा तक दूभर हो गया है.

    मुख्यमंत्री ने कहा अफवाहों पर ध्यान नहीं दें

    जयपुर के शास्त्री नगर में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए यौन दुराचार मामले को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को आला अधिकारियों के साथ बैठक की. सीएम गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि वे अफवाहों पर ध्यान नहीं दें. इसके साथ ही सीएम ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे कानून व्यवस्था में कोई कोताही ना बरतें.

    आरोपी ने 22 जून को भी एक बच्ची के किया था रेप!

    सूत्रों के अनुसार मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी की पहचान हो गई है. बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला शख्स पीड़िता के पिता के साथ नगीनों का काम करता था और पीड़िता के घर उसका आना-जाना था. चौंकाने वाली बात ये है कि इसी इलाके में हाल ही ऐसी ही दो अन्य वारदातें हुई और इन्हें अंजाम देने वाला यही शख्स बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है और फिलहाल आरोपी पुलिस के पकड़ से दूर है.

     

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज