जयपुर रेप केस: चौथे दिन भी रेप का आरोपी गिरफ्तार नहीं, अब इंटरनेट 6 जुलाई तक बंद

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक 7 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी करने का आरोपी चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. सीएम अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 8:28 AM IST
जयपुर रेप केस: चौथे दिन भी रेप का आरोपी गिरफ्तार नहीं, अब इंटरनेट 6 जुलाई तक बंद
7 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी करने का आरोपी चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. (फोटो-शास्त्री नगर में तैनात पुलिस बल).
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 8:28 AM IST
राजस्थान की राजधानी में एक 7 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी करने का आरोपी चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. सोमवार रात को मासूम से हुई इस ज्यादती के बाद से शहर के बहुत बड़े हिस्से में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है और अब इंटरनेट अगले 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. गुरुवार को इंटरनेट सेवाओं पर पाबंदी शुक्रवार सुबह 10 बजे तक बढ़ाई गई थी. लेकिन हालात को देखते हुए प्रशासन ने अब इंटरनेट सेवाएं 6 जुलाई सुबह 10 बजे तक बंद करने का फैसला लिया है. उधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है. वहीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा है कि सरकार की नाकामी के चलते आरोपी का पकड़ा तक दूभर हो गया है.

मुख्यमंत्री ने कहा अफवाहों पर ध्यान नहीं दें

जयपुर के शास्त्री नगर में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए यौन दुराचार मामले को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को आला अधिकारियों के साथ बैठक की. सीएम गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि वे अफवाहों पर ध्यान नहीं दें. इसके साथ ही सीएम ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे कानून व्यवस्था में कोई कोताही ना बरतें.

आरोपी ने 22 जून को भी एक बच्ची के किया था रेप!

सूत्रों के अनुसार मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी की पहचान हो गई है. बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला शख्स पीड़िता के पिता के साथ नगीनों का काम करता था और पीड़िता के घर उसका आना-जाना था. चौंकाने वाली बात ये है कि इसी इलाके में हाल ही ऐसी ही दो अन्य वारदातें हुई और इन्हें अंजाम देने वाला यही शख्स बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है और फिलहाल आरोपी पुलिस के पकड़ से दूर है.

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...