लाइव टीवी

जयपुर: सरेराह BJP विधायक से मोबाइल छीनकर ले गए बदमाश, विधानसभा में गूंजा मामला
Jaipur News in Hindi

Goverdhan Chaudhary | News18 Rajasthan
Updated: February 27, 2020, 6:40 PM IST
जयपुर: सरेराह BJP विधायक से मोबाइल छीनकर ले गए बदमाश, विधानसभा में गूंजा मामला
सदन में अपनी पीड़ा बताते विधायक बलवीर लूथरा.

राजधानी जयपुर (Jaipur) में सिविल लाइंस (Civil lines) जैसे वीआईपी इलाके से दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाश बीजेपी विधायक (BJP MLA) बलवीर लूथरा का मोबाइल छीनकर भाग गए. उसके बाद इस मामले की गूंज विधानसभा (Assembly) में भी सुनाई दी.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में बदमाश किस कदर बेखौफ हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिविल लाइंस (Civil lines) जैसे वीआईपी इलाके से दिनदहाड़े दो बाइक सवार बीजेपी विधायक (BJP MLA) बलवीर लूथरा का मोबाइल छीनकर भाग गए. उसके बाद इस मामले की गूंज विधानसभा (Assembly) में भी सुनाई दी. विधायक बलवीर लूथरा ने गुरुवार को सदन में शून्यकाल के दौरान पॉइंट ऑफ इंफर्मेशन के जरिए यह मामला उठाया.

विधानसभा अध्यक्ष ने प्रभावी कार्रवाई करने के दिए निर्देश
विधायक लूथरा ने मामले को उठाते हुए सदन को बताया कि वे कल सिविल लाइंस फाटक के पास खड़े थे. इसी दौरान 2 बाइक सवार आए और उनके हाथ से एंड्रोयड मोबाइल छीनकर भाग गए. इस पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि विधानसभा चल रही है और विधायक के साथ इस तरह की घटना हो जाए तो इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए.  विधायक के साथ दिनदहाड़े सिविल लाइंस जैसे वीआईपी इलाके में हुई घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में सरकार को इस मामले में प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए. वहीं विधायक बलवीर लूथरा ने सदन के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा कि अब तक न मोबाइल मिला है और न मोबाइल छीनने वालों का कोई पता लगा है.

मेज नदी बस हादसे पर भी जमकर हुआ हंगामा



सदन में गुरुवार को मेज नदी बस हादसे पर भी जमकर हंगामा हुआ. बुधवार को एक यात्री बस पुलिया से मेज नदी में गिर गई थी. उसमें सवार 24 लोगों की मौत हो गई थी. इस मसले को लेकर बीजेपी विधायकों ने जमकर हंगामा किया और फिर सदन से वॉकआउट कर दिया. इससे पहले सदन में मेज नदी बस हादसे में मारे गए लोगों को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने मामले की जांच एडीएम से करवाने की घोषणा की है. शुक्रवार को सीएम अशोक गहलोत मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाने कोटा जाएंगे.



 

पंचायत चुनाव: कानूनी अड़चनें हुईं दूर, अप्रेल माह में ही होंगे बचे हुए चुनाव

 

 

बाड़मेर: पुलिस हिरासत में फिर 1 युवक की मौत, SHO सस्पेंड, पूरा थाना लाइन हाजिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 6:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading