अपना शहर चुनें

States

हत्या, लूट व डकैती के दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, कई राज्यों में वारदातों को दे चुके थे अंजाम

जयपुर ग्रामीण पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
जयपुर ग्रामीण पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

जयपुर (Jaipur police) की ग्रामीण पुलिस ने कई राज्यों का वांटेड (wanted) और आदतन अपराधी दयाल सिंह और प्रभू सिंह को कोटपूतली (kotputli) में नाकेबंदी के दौरान गिरफ्तार (arrested) किया. गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों के पास से पुलिस को एक पिस्टल और दो कारतूस मिले हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur police) की ग्रामीण पुलिस ने कई राज्यों का वांटेड (wanted) और आदतन अपराधी दयाल सिंह और प्रभू सिंह को कोटपूतली (kotputli) में नाकेबंदी के दौरान गिरफ्तार (arrested) किया. गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों के पास से पुलिस को एक पिस्टल और दो कारतूस मिले हैं. पुलिस ने दोनों बदमाशों (criminals) से पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों ने राजस्थान ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया है.

उदयपुर में पीएनबी बैंक में कर चुके हैं 20 लाख की डकैती

पुलिस के अनुसार बदमाशों से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हुए हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपी दयालसिंह ने बताया कि उसने उदयपुर में पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में अपने साथियों के साथ मिल कर 20 लाख रुपए की डकैती (Robbery) की थी, जिसके चलते उस पर जिला पुलिस ने 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. बता दें कि 8 दिन पहले दयाल सिंह ने अहमदाबाद (Ahmedabad) के वटला मार्केट में महालक्ष्मी प्रोविजन के दिनेश चौहान की दुकान में लूटपाट की और उसके बाद एक युवक को गोली मार कर हत्या (murder) कर दी.



पुलिस ने बदमाशों को कोर्ट में पेश कर आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया
पुलिस ने बदमाशों को कोर्ट में पेश कर आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया

डिमांड पर हत्या करने के आरोपी है ये दोनों बदमाश

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कई वारदातों का खुलासा किया. आरोपी दयाल सिंह ने बताया कि उसने अजमेर (ajmer) में डस्टर गाड़ी को भी लूटा था. वहीं आईजी जयपुर रेंज एस सैंगाथिर ने जानकारी देते हुए बताया कि दोंनो आरोपी कोटपूतली में भी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए ही आये थे, लेकिन उससे पहले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल बदमाशों को कोर्ट में पेश कर आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- फर्जीवाड़ा करने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों पर कसा शिकंजा, ठगी गई राशी मिलने की उम्मीद

यह भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज के पीजी होस्टल में निकला 7 फीट लंबा सांप, रेजिडेंट डॉक्टरों की अटकी सांस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज