50 महिला प्रोफसरों को अश्लील मैसेज, रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार

राजस्थान यूनिवर्सिटी की लेडी प्रोफेसरों को अश्लील फोन कॉल, गंदे मैसेज और रेप की धमकी देने वाला आरोपी पकड़ा गया.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 2:59 PM IST
50 महिला प्रोफसरों को अश्लील मैसेज, रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार
लेडी प्रोफेसरों को अश्लील फोन कॉल, गंदे मैसेज और रेप की धमकी देने वाला आरोपी पकड़ा गया.
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 2:59 PM IST
राजस्थान यूनिवर्सिटी की 50 महिला प्रोफेसरों को अश्लील मैसेज और एक प्रोफेसर को रेप की धमकी देने वाला आरोपी आखिर हरियाणा के हिसार से पकड़ा गया. अश्लील फोन, मैसेज भेजने वाला आरोपी हिसार यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर का नाबालिग बेटा निकला. राजस्थान पुलिस तहकीकात करते हुए गुरुवार को हिसार यूनिवरसिटी पहुंची ओर और आरोपी को पकड़ा और देर रात जयपुर लेकर पहुंची.




16 साल का है साइको कॉलर 

जयपुर पुलिस के अनुसार आरोपी ने एक महिला प्रोफेसर को तो केश ऑन डिलेवरी पर एक पार्सल भेजा था. उस पार्सल में आपत्तिजनक सामान था. प्रोफेसर ने पार्सल नहीं लिया और पुलिस इसी पार्सल की ऑनलाइन बुकिंग के आधार पर पहले कंपनी और फिर हिसार में आरोपी तक पहुंची. आरोपी कॉलेज के प्रोफेसर का बेटा है जो नेटवर्किंग और साइबर एक्सपर्ट है. वह लेडी प्रोफेसरों को इंटरनेट कॉल किया करता था. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में भी हाेगी उठापटक, 2 महीने में कांग्रेस में भगदड़ मचना तय- देवनानी

फोन पर अश्लील बातें, रेप की धमकी

यूनिवर्सिटी की कई महिला प्रोफेसर ने जयपुर के गांधी नगर और महेश नगर थानों में अनजान व्यक्ति के अश्लील फोन कॉल और रेप की धमकी की शिकायतें दर्ज कराई थी. साइबर थाने के साथ मिलकर दोनों थानों की पुलिस की एक टीम ने मामले की तहकीकता शुरू की और आखिर एक सप्ताह बाद आरोपी पकड़ा गया.
Loading...

यूनिवर्सिटी की वेबसाइट से महिला प्रोफेसरों की जानकारी हटाई

महिलाओं ने लगातार अश्लील कॉल आने की शिकायत यूनिवर्सिटी प्रशासन को की थी. इसके बाद राजस्थान यूनिवर्सिटी ने अपनी वेबसाइट से तत्काल महिला प्रोफेसरों के फोन नंबर हटा दिए थे. पुलिस ने भी महिलाओं की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच टीम ने एक महिला प्रोफेसर के पास आए पार्सल से सुराग जुटाना शुरू किया. इसी पार्सल के जरिए पुलिस आरोपी तक पहुंची.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: 6 को कार ने कुचला, पहलू खां मामले की फिर से जांच
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...