अपना शहर चुनें

States

राजस्थान में 108 और 104 एंबुलेंस सेवा बंद, अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर गए एंबुलेंस कर्मचारी

एंबुलेंस कर्मचारी यूनियन ने बुधवार को जयपुर में धरना देने की भी बात कही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)
एंबुलेंस कर्मचारी यूनियन ने बुधवार को जयपुर में धरना देने की भी बात कही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एंबुलेंस कर्मचारी (Ambulance Employees) 20 फीसदी बढ़े हुए वेतन का एरियर दिलवाने और आठ घंटे ड्यूटी करवाने की मांग कर रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने 23 फरवरी की शाम आठ बजे से प्रदेश भर में 108 और 104 एंबुलेंस सेवा अनिश्चितकाल के लिए बंद (Ambulance Service Strike) करने की घोषणा की है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 10:29 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान एंबुलेंस कर्मचारी यूनियन (Rajasthan Ambulance Employees Union ) प्रदेश भर में एंबुलेंस सेवा बंद (Ambulance Service Strike) करने की घोषणा की है. सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को भी सरकार से हुई वार्ता में कोई समाधान नहीं निकल सका है. इसके बाद अब बुधवार को प्रदेश भर के एंबुलेंस कर्मी जयपुर (Jaipur) में धरना देंगे.

एंबुलेंस कर्मचारी 20 फीसदी बढ़े हुए वेतन का एरियर दिलवाने और आठ घंटे ड्यूटी करवाने की मांग कर रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने  23 फरवरी की शाम आठ बजे से प्रदेश भर में 108 और 104 एंबुलेंस सेवा अनिश्चितकाल के लिए बंद करने की घोषणा की है. वहीं इसके अगले दिन यानी 24 फरवरी की सुबह प्रदेश भर के एंबुलेंस कर्मचारी राजधानी जयपुर में धरना देंगे. उनका कहना है कि जब तक मांगें पूरी नहीं होती तब तक प्रदेश भर में एंबुलेंस सेवा बंद रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज