जेपी नड्डा के आरोपों पर डोटासरा का पलटवार, कहा- टुकड़ों में बंटी राजस्थान बीजेपी को संभालें
Jaipur News in Hindi

जेपी नड्डा के आरोपों पर डोटासरा का पलटवार, कहा- टुकड़ों में बंटी राजस्थान बीजेपी को संभालें
राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने पलटवार करते हुए जेपी नड्डा को नसीहत दी है (फाइल फोट)

पीसीसी अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा (Govindsingh Dotasara) ने कहा कि बीजेपी का राजस्थान की सरकार (Rajasthan Government) को गिराने का अश्वमेघ न केवल विफल हो गया बल्कि खुद बीजेपी राजस्थान में विभाजित हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 12:09 AM IST
  • Share this:
जयपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के आरोपों पर राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा (Govindsingh Dotasara) ने पलटवार किया है. डोटासरा ने कहा कि जेपी नड्डा कह रहे हैं कि जनता की मेमोरी शॉर्ट होती है, तो मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि बीजेपी (BJP) ने देश-प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे, जनता वो भूली नहीं है. जनता को सब याद है महंगाई और बेरोजगारी (Unemployment) मिटाने के बीजेपी ने कई तरह के वादे किए थे. लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया. डोटासरा ने रविवार को अपने सरकारी आवास पर मीडिया से बातचीत में यह बातें कही.

डोटासरा ने कहा कि नड्डा ने कोरोना संक्रमण में राजस्थान सरकार पर काम नहीं करने का आरोप लगाया, जबकि राज्स्थान सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कामकाज की तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अपने गृह मंत्री और राजस्थान से चुनाव जीतकर आए तीन मंत्रियों को कोरोना से नहीं बचा पाई. जब देश कोरोना से जूझ रहा था तब केंद्र सरकार मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिराने में लगी थी.

'राजस्थान में विभाजित हो चुकी अपनी पार्टी को एकजुट करने पर ध्यान दें'



पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी का राजस्थान की सरकार को गिराने का अश्वमेघ विफल हो गया, न केवल यह विफल हो गया बल्कि खुद बीजेपी राजस्थान में विभाजित हो गई. बात-बात में डिविजन मांगने वाले बीजेपी नेताओं ने विश्वास मत में डिविजन तक नहीं मांगा. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी की राजस्थान इकाई में फूट है. चौबेजी गए थे छब्बे बनने लेकिन बन गए दुबेजी. डोटासरा ने कहा कि जेपी नड्डा को कांग्रेस पर आरोप लगाने की बजाय कई टुकड़ों में बंटी हुई राजस्थान बीजेपी को एकजुट करने पर ध्यान दें. नड्डा ने जो आरोप लगाए हैं वो बेबुनियाद हैं. वो खुद की पार्टी की झेंप मिटाने के लिए आरोप लगा रहे हैं.
डोटासरा ने कहा कि बीजेपी में खुद ही फूट है. विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव तक नहीं ला पाए. बीजेपी ने अपने चार विधायकों को नोटिस क्यों दिया, 11 विधायकों को लेकर सवाल क्यों उठे. उन्होंने कहा कि पीएम केयर फंड का हिसाब नहीं देने वाले हमसे कोरोना में हुए काम का हिसाब पूछ रहे हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन अगले सप्ताह जयपुर आएंगे. इस दौरान उनसे चर्चा के बाद प्रदेश कार्यकारिणी और जिला ब्लॉक में नियुक्तियां होंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज