जयपुर रेप केस: पकड़ा गया मासूम से दरिंदगी करने वाला गुनाहगार 'जीवाणु'

जयपुर में शास्त्री नगर इलाके में सात साल की मासूम से दरिंदगी करने का आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु आखिरकार पकड़ा गया. आरोपी को कोटा से पकड़ा गया है. वह आदतन अपराधी है. वह पहले भी रेप और हत्या जैसे गंभीर अपराधों में लिप्त रहा है.

News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 2:42 PM IST
जयपुर रेप केस: पकड़ा गया मासूम से दरिंदगी करने वाला गुनाहगार 'जीवाणु'
आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 2:42 PM IST
जयपुर में शास्त्री नगर इलाके में सात साल की मासूम से दरिंदगी करने का आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु आखिरकार पकड़ा गया. आरोपी को कोटा से पकड़ा गया है. वह आदतन अपराधी है. वह पहले भी रेप और हत्या जैसे गंभीर अपराधों में लिप्त रहा है. उसके खिलाफ गंभीर किस्म के एक दर्जन मामले दर्ज हैं. उसने गत 1 जुलाई को शास्त्री नगर इलाके में सात साल की मासूम से यौन दुराचार किया था. उसके बाद मासूम को छोड़कर फरार हो गया. वारदात के बाद शास्त्री नगर समेत जयपुर के विभिन्न इलाकों में तनाव पैदा हो गया था.

चार दिन बंद रही थी इंटरनेट सेवा
वारदात के बाद उसको लेकर फैली अफवाहों के बाद प्रशासन ने 2 जुलाई को जयपुर के शास्त्रीनगर समेत 13 थाना इलाकों में इंटरनेट पर पाबंदी लगा दी थी. किसी भी तरह की घटना को रोकने के लिए शास्त्रीनगर और इससे जुड़े क्षेत्रों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी रही. वारदात के बाद आरोपी कोटा में जाकर छिप गया था. वहां से पुलिस ने उसे शनिवार को दबोचा है. उसके बाद पुलिस उसे जयपुर लेकर आई. इस बीच शनिवार को सुबह इंटरनेट सेवाओं को बहाल कर दिया गया था.


सीएम ने की थी शांति बनाए रखने की अपील

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने दिल्ली से लौटते ही स्टेट हैंगर पर ही इस मामले को लेकर आला अधिकारियों के साथ बैठक की. सीएम ने आमजन से इस मामले में शांति बनाए रखने की अपील भी की थी.

बच्चों ने मासूम को दरिंदगी से बचाया, पुलिस ने किया सम्मान

जयपुर में 3.2 लाख की कार के लिए 6.22 लाख में खरीदा VIP नंबर
First published: July 7, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...