लाइव टीवी

जयपुर: 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप, पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी फरार

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2019, 1:49 PM IST
जयपुर: 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप, पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी फरार
आरोपी पीड़िता के पड़ोस में रहता है. वह बिहार का रहने वाला है.

प्रदेश में मासूम बच्चियों (Innocent girls) के साथ रेप (Rape) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जयपुर शहर (Jaipur city) के भांकरोटा इलाके में 7वीं कक्षा की छात्रा (Student) के साथ रेप के बाद उसके गर्भवती (Pregnant) होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश में मासूम बच्चियों (Innocent girls) के साथ रेप (Rape) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जयपुर शहर (Jaipur city) के भांकरोटा इलाके में 7वीं कक्षा की छात्रा (Student) के साथ रेप के बाद उसके गर्भवती (Pregnant) होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता (Victim) की शिकायत पर भांकरोटा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला (Case registered) दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश (Search) कर रही है.

बिहार का रहने वाला है आरोपी
भांकरोटा पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता के पड़ोस में रहता है. वह बिहार का रहने वाला है और इंजिनियरिंग का छात्र है. वह करीब 5 महीने पहले पीड़िता के घर पर गया था. इस दौरान वह घर पर अकेली थी. आरोपी ने मौका देखकर छात्रा के साथ रेप किया. 2 दिन पहले छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया तो वहां उसके गर्भवती होने का पता चला. उसके बाद वारदात का खुलासा हुआ. उसके बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वारदात का खुलासा होने के बाद आरोपी फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

हाल ही में अजमेर में हुई थी शर्मनाक वारदात

उल्लेखनीय है कि हाल ही में अजमेर के मांगलियावास थाना इलाके में 6 वर्ष की मासूम के साथ रेप की शर्मनाक वारदात हुई थी. वहां मासूम अपने घर पर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला 22-23 साल का युवक वहां आया और मासूम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. उसके बाद उसने मासूम से रेप किया और फरार हो गया था. पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपी को उसी दिन शाम को दबाचे लिया था. इससे पूर्व भी प्रदेश के विभिन्न इलाकों से मासूम बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं  सामने आती रही हैं.

अजमेर: 6 साल की मासूम से पड़ोसी युवक ने किया रेप, पुलिस ने रेपिस्ट को दबोचा

चूरू में मुंह बोले मामा ने किया नाबालिग से रेप, अपहरण कर महाराष्ट्र ले गया था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 1:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...