लाइव टीवी

जयपुर: सचिवालय की सुरक्षा में सेंध! आत्महत्या की धमकी देकर छत पर चढ़ा फरियादी
Jaipur News in Hindi

Prem Meena | News18 Rajasthan
Updated: December 21, 2019, 2:03 PM IST
जयपुर: सचिवालय की सुरक्षा में सेंध! आत्महत्या की धमकी देकर छत पर चढ़ा फरियादी
सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक वह कृषि विभाग की परीक्षा में अपनी बेटी को अनुमति नहीं मिलने से नाराज बताया जा रहा था.

सीसीटीवी टीवी फुटेज (CCTV Footage) में सचिवालय की छत पर चढ़ा शख्स नजर आया तो सुरक्षाकर्मी हरकत में आए लेकिन तब तक वो वहां से निकल गया और वो हाथ मलते रह गए

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) स्थित सचिवालय में एक शख्स ने सुरक्षा व्यवस्था (Security System) को ठेंगा दिखाते हुए उसमें सेंध लगा दी. जानकारी के मुताबिक सुनवाई नहीं होने पर ये व्यक्ति आत्महत्या (Suicide) की धमकी देकर सचिवालय (Secretariat) की छत पर पहुंच गया. सीसीटीवी टीवी फुटेज (CCTV Footage) में जब वो नजर आया तो सुरक्षाकर्मी हरकत में आए लेकिन तब तक वो वहां से निकल गया और वो हाथ मलते रह गए.

परेशानी को लेकर अधिकारियों ने नहीं दिया कोई ठोस जवाब
सचिवालय की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाने वाले की पहचान कोटा के रहने वाले नरेश कुमार के रूप में हुई है. सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक वो कृषि विभाग की परीक्षा में अपनी बेटी को अनुमति नहीं मिलने से नाराज बताया जा रहा है. इसके लिए उसने सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों से संपर्क किया, लेकिन उसे कोई ठोस जवाब नहीं मिला. अधिकारियों के रवैए से परेशान फरियादी नरेश कुमार ने इसके बाद आत्महत्या की धमकी दी.

मुख्य भवन की छत पर जा चढ़ा



उसके बाद नरेश सचिवालय के मुख्य भवन की छत पर जा चढ़ा, लेकिन वो सीसीटीवी के फुटेज में दिख गया. यह देखकर वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए. लेकिन जब तक वो हरकत में आते उससे पहले ही नरेश सचिवालय से बाहर निकलने में कामयाब हो गया. सुरक्षा अधिकारियों को भी घंटों की मशक्कत के बाद नरेश कुमार के बारे में जानकारी मिल पाई.

यह भी पढ़ें-

Jaipur Bomb Blast Case: जयपुर को मिला इंसाफ, चारों गुनाहगारों को फांसी की सजा

CAA: कांग्रेस कल विरोध में जयपुर में निकालेगी शांति मार्च, CM करेंगे नेतृत्व

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 11:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर