लाइव टीवी

जयपुर: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 4 आरोपी गिरफ्तार, 7 देसी कट्टे- 25 कारतूस बरामद
Jaipur News in Hindi

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: December 28, 2019, 4:58 PM IST
जयपुर: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 4 आरोपी गिरफ्तार, 7 देसी कट्टे- 25 कारतूस बरामद
ये बदमाश उदयपुर में पीएनबी में 20 लाख रुपए की डकैती, मुकुंदगढ़ में पार्षद पर फायरिंग करने समेत पुलिस टीम पर फायरिंग कर जानलेवा हमला जैसी कई वारदातों में वांछित हैं.

सीकर पुलिस (Sikar Police) ने बड़ी वारदात की फिराक में आए 4 शातिर बदमाशों (Vicious crooks) को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनसे बड़ी संख्या में हथियार बरामद (Arms recovered) किए हैं.

  • Share this:
जयपुर. सीकर पुलिस (Sikar Police) ने बड़ी वारदात की फिराक में आए 4 शातिर बदमाशों (Vicious crooks) को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनसे बड़ी संख्या में हथियार बरामद (Arms recovered) किए हैं. इनमें 3 इनामी अपराधी और एक कुख्यात हथियार तस्कर (Weapon smuggler) शामिल है. यह हथियार तस्कर गत एक वर्ष के दौरान राजस्थान (Rajasthan) और हरियाणा (Haryana) में सैंकड़ों अवैध हथियारों की सप्लाई कर चुका है.

7 देसी कट्टे, 25 जिंदा कारतूस, 2 खाली कारतूस बरामद
जयपुर पुलिस महानिरीक्षक एस. सेंगाथिर ने बताया कि बदमाशों को सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में मावंडा रोड पर एक खण्डर से पकड़ा गया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जब शुक्रवार देर रात बदमाशों की घेराबंदी की तो वे पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे. इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर बदमाशों धरदबोचा. चारों बदमाशों के पास से 7 देसी कट्टे, 25 जिंदा कारतूस, 2 खाली कारतूस और 2 बाइक बरामद की गई है.

बदमाशों से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए

ये बदमाश उदयपुर में पंजाब नेशनल बैंक में 20 लाख रुपए की डकैती, मुकुंदगढ़ में पार्षद पर फायरिंग करने समेत पुलिस टीम पर फायरिंग कर जानलेवा हमला जैसी कई वारदातों में वांछित हैं. आरोपियों में गुरुदेव उर्फ देबूराम अलवर जिले के तिजारा थाना इलाके के चांवड़िया कला का रहने वाला है. प्रदीप उर्फ संदीप कोटपुतली थाना इलाके के ढाणी रावता वाली गांव का है. बाबूलाल उर्फ बाबू लोहार झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ और विनोद उर्फ गोलू अलवर के बानसूर थाना इलाके के मांडली गांव के रहने वाला है. प्रदीप उर्फ संदीप और विनोद उर्फ गोलू पर आईजी उदयपुर रेंज की ओर से 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित है.

हथियारों का बड़ा तस्कर है गुरुदेव
गुरुदेव कुख्यात हथियार तस्कर है. उसने गत 1 साल में सैकड़ों अवैध हथियारों की सप्लाई अलवर, जयपुर, झुंझुनूं, सीकर, भरतपुर और निकटवर्ती हरियाणा क्षेत्र में की है. हथियार तस्कर से पूछताछ में सामने आया है कि पिछले कुछ महिनों में ही उसने 100 से अधिक हथियारों की सप्लाई कर चुका है. पुलिस चारों बदमाशों से और पूछताछ करने में जुटी है. 

48 घंटे में 10 बच्चों की मौत के बाद गहलोत सरकार ने अस्पताल अधीक्षक को हटाया

नए साल में बदल जाएगी राजस्थान पुलिस की वर्दी, 70 वर्ष बाद अब ऐसी होगी खाकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 4:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर