Jaipur: केंद्रीय मंत्री शेखावत ने साधा राजस्थान सरकार पर निशाना, कहा- कांग्रेस MLA की अभद्र टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण
Jaipur News in Hindi

Jaipur: केंद्रीय मंत्री शेखावत ने साधा राजस्थान सरकार पर निशाना, कहा- कांग्रेस MLA की अभद्र टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर से सांसद एवं केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने राशन वितरण को लेकर राजस्थान सरकार पर तीखा हमला (Attack) बोला है.

  • Share this:
जयपुर. जोधपुर से सांसद एवं केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने राशन वितरण को लेकर राजस्थान सरकार पर तीखा हमला (Attack) बोला है. शेखावत ने कहा कि चित्तौड़गढ़ जिले की बेगूं विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह विधूड़ी (Rajendra Singh Vidhudi) की देश के प्रधानमंत्री के प्रति अपनी ईर्ष्या की भावना के कारण गरीबों को मिलने वाले भोजन पर अभद्र टिप्पणी करना अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण है.

कांग्रेस के नेतागण गरीबों को भोजन तक देने में भेदभाव कर रहे हैं
केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि इस संवेदनशील समय में जब समाज की हर एक इकाई एक-दूसरे की सहायता के लिए आगे आ रही हैं ऐसे में कांग्रेस के नेतागण अपने राजनीतिक स्वार्थ को आगे रखकर गरीबों को भोजन तक देने में भेदभाव कर रहे हैं. यह बेहद शर्मनाक है. दरअसल विधूड़ी से जुड़ा एक वायरल वीडियो रविवार को सामने आया है. इस वायरल वीडियो में विधूड़ी ने राशन बांटते समय लोगों से पूछा कि "मोदी अच्छा है या अशोक गहलोत ?" जब बुजुर्ग महिला ने उत्तर दिया "मोदी" तो विधायक ने कहा, “मोदी अच्छा है तो दिए जलाओ और राशन छोड़ जाओ।” यह वीडियो सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में बयानों का दौर तेज हो गया है.

प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने भी की बयान की निंदा
बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी आरोप लगाया कि विधायक की इस करतूत से साफ हो गया है कि कांग्रेस राहत सामग्री वितरण में राजनीतिक भेदभाव कर रही है.



प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना पॉजिटिव
उल्लेखनीय है राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. रविवार को कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1431 तक जा पहुंची है. कोरोना वायरस अब प्रदेश के 26 जिलों में अपनी दस्तक दे चुका है. राज्यभर में इससे 22 लोगों की जान जा चुकी है. कुल 1431 में से 205 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. उनमें से 97 को डिस्चार्ज किया जा चुका है.

कांग्रेस MLA ने बांटा राशन और पूछा गहलोत या मोदी बेहतर, VIDEO वायरल

Rajasthan: कोरोना वॉरियर्स से मारपीट, अब तक 142 घायल, 80 FIR और 114 गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading