लाइव टीवी

जयपुर: प्रॉपर्टी विवाद में युवक का अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया, 4 आरोपी गिरफ्तार

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: December 8, 2019, 5:59 PM IST
जयपुर: प्रॉपर्टी विवाद में युवक का अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया, 4 आरोपी गिरफ्तार
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सुभाष, धर्मवीर, भान सिंह और सुणाराम शामिल हैं. इनमें से दो अलवर व दो अन्य जयपुर के कोटपुतली के रहने वाले हैं.

राजधानी जयपुर (Jaipur) के विधायकपुरी थाना इलाके में बदमाशों ने एक युवक का अपहरण (kidnapped) कर लिया. पुलिस ने मामले में तत्परता बरतते हुए अपहृत युवक को छुड़वाकर (Rescues) 4 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है, अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) के विधायकपुरी थाना इलाके में बदमाशों ने एक युवक का अपहरण (kidnapped) कर लिया. पुलिस ने मामले में तत्परता बरतते हुए अपहृत युवक को छुड़वाकर (Rescues) 4 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है, अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए. पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में कई अन्य वारदातें भी खुलने की संभावना जताई जा रही है. प्रॉपर्टी विवाद (Property dispute) के चलते वारदात को अंजाम दिया गया था.

अंहिसा सर्किल से किया था अपहरण
पुलिस के अनुसार इस संबंध में आमीर आजाद ने मामला दर्ज करवाया था. दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक उसके पिता आजाद हुसैन शुक्रवार को अंहिसा सर्किल स्थित आईसीआईसीआई बैंक में अपने निजी कार्य के लिए गए थे. उसके बाद रात को उनका फोन आया कि कुछ लोगों ने उनका अपहरण कर लिया है और किसी होटल में बंधक बना रखा है. बाद में बदमाशों ने युवक के परिजनों से लाखों रुपए की फिरौती मांगी. रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इस पर पीड़ित शनिवार को पुलिस के पास पहुंचा.

मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपहरणकर्ताओं को दबोचा

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपहरणकर्ताओं का जयपुर ग्रामीण इलाके के पनियाला मोड़ स्थित होटल तवा लीली तक पीछा करते हुए उनको धरदबोचा. पुलिस ने आजाद हुसैन को उनके चंगुल से मुक्त करा लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सुभाष, धर्मवीर, भान सिंह और सुणाराम शामिल हैं. इनमें से दो अलवर व दो अन्य जयपुर के कोटपुतली के रहने वाले हैं. इस वारदात में शामिल अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए. उनकी तलाश की जा रही है.

प्रॉपर्टी में इनवेस्ट के नाम पर लाखों रुपए का विवाद चल रहा है
थानाधिकारी ओमप्रकाश मातवा ने बताया कि आजाद हुसैन प्रॉपर्टी का काम करता है. बदमाशों ने जमीन दिखाने के बहाने पीड़ित को आईसीआईसी बैंक बुलाया था. बाद में वहां से उसको बंधक बनाकर ले गए. जांच पड़ताल में सामने आया है की प्रॉपर्टी में इनवेस्ट के नाम पर इनमें लाखों रुपए का विवाद चल रहा है. इसी के चलते इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.गहलोत से बोली छात्रा- मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे

जयपुर: मासूम से रेप कर हत्या करने वाले रेपिस्ट को कोर्ट ने दिया मृत्युदंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 5:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर