जयपुर: युवक- युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत, दोनों के बीच चल रहा था प्रेम- प्रसंग

 मुहाना के थानाधिकारी हीरालाल सैनी के अनुसार युवक ने संभवत आत्महत्या की है. (सांकेतिक तस्वीर)
मुहाना के थानाधिकारी हीरालाल सैनी के अनुसार युवक ने संभवत आत्महत्या की है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (Police) के अनुसार, युवक कुछ समय पहले युवती के साथ प्रेम संबंध में था और शनिवार सुबह देशराज का शव मिला जबकि खुशबू वहीं घायल अवस्था में मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 11:37 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर स्थित मुहाना मंडी (Muhana Mandi) इलाके में शनिवार को एक युवक मृत पाया गया. वहीं उसके पास ही एक युवती घायल अवस्था में मिली जिसका उपचार के दौरान दम टूट गया. पुलिस के अनुसार युवक देशरात सरकारी पंप हाउस में संविदा कर्मी था और वह पंप हाउस (Pump House) में ही बने एक कमरे में रहता था, जहां युवती खुशबू (19) व उसके अभिभावक भी रह रहे थे.

पुलिस के अनुसार, युवक कुछ समय पहले युवती के साथ प्रेम संबंध में था और शनिवार सुबह देशराज का शव मिला जबकि खुशबू वहीं घायल अवस्था में मिली. मुहाना के थानाधिकारी हीरालाल सैनी के अनुसार युवक ने संभवत आत्महत्या की है. उन्होंने कहा, ऐसी संभावना है कि लड़की ने भी पास की पानी की टंकी से छलांग लगा दी, हालांकि अभी तथ्यात्मक रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता और मामले की जांच की जा रही है.

उनके तीन साथियों को मारपीट कर घायल कर दिया
बता दें कि शुक्रवार को खबर सामने आई थी कि सनसिटी जोधपुर शहर में तस्करी की अफीम (Smuggled opium) को लेकर पांच युवकों का अपहरण (Kidnapped) कर लिया गया था. बाद में दो युवकों की हत्या (Murder) कर उनके तीन साथियों को मारपीट कर घायल कर दिया. हत्यारे युवकों के शवों को शहर के बासनी इलाके में फेंककर फरार हो गये. वारदात के शिकार हुये युवक भी तस्करी के धंधे से जुड़े हुये थे. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घायलों का जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.
घायल अवस्था में एमडीएम अस्पताल भर्ती करवाया गया


पुलिस के अनुसार मणिपुर से आई अफीम की खेप को लेकर बुधवार को जिले के डांगियावास इलाके से पांच युवकों का अपहरण कर लिया गया. आरोपी दो गाड़ियों में सवार होकर आये थे. उनकी संख्या 8 से 10 बताई जा रही है. आरोपियों ने युवकों को अगवा कर उनसे मणिपुर से लाई गई अफीम लूट ली. उसके बाद उनमें से दो युवकों महेंद्र बोयल और भैराराम डूडी की हत्या कर दी गई. आरोपी उनके शव जोधपुर में बासनी इलाके में अलग अलग स्थानों पर फेंककर फरार हो गए. उनके तीन साथियों को मारपीट कर पटक गये. उन्हें घायल अवस्था मे एमडीएम अस्पताल भर्ती करवाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज