लाइव टीवी

दीपावली पर जनता को JDA की सौगात, फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखंड खरीदने का सुनहरा मौका

Lovely Wadhwa | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 10:33 AM IST
दीपावली पर जनता को JDA की सौगात, फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखंड खरीदने का सुनहरा मौका
जेडीए आज से करेगा फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखंडों की नीलामी

जेडीए (जयपुर विकास प्राधिकरण) दीपावली पर जयपुरवासियों को एक बड़ा तोहफा देने जा रही है. जेडीए गोविंदपुरा रोपाडा में फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखंडों की नीलामी आज से शुरू करने जा रहा है.

  • Share this:
जयपुर. जेडीए (जयपुर विकास प्राधिकरण) दीपावली पर जयपुरवासियों को एक बड़ा तोहफा देने जा रही है. जेडीए (Jaipur Development Authority) गोविंदपुरा रोपाडा में फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखंडों की नीलामी (Auction)आज से  शुरू करने जा रहा है. यह जयपुर शहर (jaipur city)के पास फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखंड खरीदने का दीपावली त्यौहार पर सुनहरा अवसर है.

आज से शुरू होगी नीलामी

जेडीए ये नीलामी गोनेर रोड पर गोविंदपुरा रोपाडा में करेगा.जेडीए के जरिए 25 फार्म हाऊस 2600 से 4958 वर्गमीटर तक के भूखंड एवं 12 रिसोर्ट 8 से 13 हजार वर्गमीटर तक के भूखंडों  की नीलामी आज से शुरू की जा रही है. इनकी नीलामी बोली 7700 रूपए प्रति वर्गमीटर से शुरू की जाएगी. जेडीसी टी.रविकांत के मुताबिक जयपुरवासियों के लिए फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट खरीदने का इससे अच्छा समय नहीं है.

फार्म हाउस एवं रिसोर्ट तैयार होने पर पर्यटक होंगे लाभान्वित 

फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखंड जवाहर सर्किल (Jawahar Circle)से 15 मिनट एवं एनआरआई कॉलोनी से 10 मिनट की दूरी पर एवं इंदिरा गांधी नगर से मात्र एक मिनट की दूरी पर स्थित है.जेडीसी जेडीसी टी.रविकांत के मुताबिक फार्म हाउस एवं रिसोर्ट तैयार होने पर जयपुर शहर में पिकनिक, जन्मदिन मनाने वाले एवं देश-विदेश से आने वाले पर्यटक लाभान्वित होंगे. पर्यटकों एवं जयपुर निवासियों को जयपुर शहर के पास ही पार्टी आदि के लिए खुला माहौल एवं स्वच्छ वातावरण मिल सकेगा.

यह भी पढ़ें- अशोक गहलोत सरकार तैयार करेगी 8.5 लाख से ज्यादा कर्मचारियों का डाटाबेस

यह भी पढ़ें- तीन बच्चों की मां को मारपीट कर घर से निकाला और बोला-तलाक..तलाक.. तलाक..., लाया नई बीवी
Loading...

यह भी पढ़ें- Railway में नौकरी दिलाने के नाम पर ठग लिए 2.5 लाख रुपए, पुलिस ने शुरू की तलाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 10:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...