होम /न्यूज /राजस्थान /उधारी के रुपये को लेकर जीजा ने घोंट डाला साले का गला, शव कार में छोड़कर भागा, पुलिस ने दबोचा

उधारी के रुपये को लेकर जीजा ने घोंट डाला साले का गला, शव कार में छोड़कर भागा, पुलिस ने दबोचा

जयपुर पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी जीजा.

जयपुर पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी जीजा.

Jija murdered Brother-in-law brother-in-law in Jaipur: राजधानी जयपुर में एक शख्स ने उधारी के रुपये के लेनदेन में अपने ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जयपुूर के रामनगरिया थाना इलाके में हुई वारदात
जयपुर में हत्या की यह वारदात 29 सितंबर को हुई थी
आरोपी ने जीजा ने साले को दे रखे थे 1 लाख रुपये उधार

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजस्थान में एक बार फिर से रुपयों के लिए रिश्तों का खून (Murder of Relationship) कर दिया गया. जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने बीते 29 सितंबर को हुए ब्लाइंड मर्डर का जब खुलासा किया तो रिश्तों के खून का सच सामने आया. वह ब्लांइड मर्डर एक शख्स ने उधारी के रुपये के झगड़े  में किया था. इसके लिए उसने अपने ही साले की गला घोंटकर हत्या कर दी. बाद में शव को कार में ही छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर मिले सबूतों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी जीजा को पकड़ लिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है.

पुलिस के अनुसार यह ब्लाइंड मर्डर राजधानी के रामनगरिया थाना इलाके में 29 सितंबर की रात को हुआ था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी दिनेश कुमार मीणा को गिरफ्तार किया है. दिनेश कुमार मीणा मृतक राजूलाल मीणा का जीजा लगता है. प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि प्रताप नगर निवासी राजूलाल मीणा ने अपने जीजा दिनेश मीणा से 3 महीने पहले 1 लाख रुपये उधार लिए थे.

शराब पीने के बाद दोनों के बीच हुआ था झगड़ा
29 सितंबर को दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी. उसके बाद जीजा साला कार से जगतपुरा में महल रोड पर पहुंचे. वहां उधारी रुपयों के लेनदेन में दोनों के बीच झगड़ा हो गया. बाद में शराब के नशे में यह झगड़ा बढ़ गया. इस पर दिनेश मीणा ने अपने साले राजूलाल की गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद दिनेश रात 12 बजे कार में ही साले के शव को छोड़कर भाग निकला. इस बीच राजूलाल जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई.

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नजर आया दिनेश मीणा
अगले दिन कार में शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर रामनगरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले. उसमें राजूलाल का जीजा दिनेश नजर आया. इस पर पुलिस का उस शक गया. पुलिस ने दिनेश को पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की. सख्ती हुई पूछताछ में वह टूट गया और उसने सच उगल दिया. इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Crime News, Jaipur news, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें