• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • बेटे की चुनावी हार पर पायलट को जिम्मेदारी वाले बयान पर CM अशोक गहलोत ने दी सफाई

बेटे की चुनावी हार पर पायलट को जिम्मेदारी वाले बयान पर CM अशोक गहलोत ने दी सफाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बेटे वैभव की हार की जिम्मेदारी पीसीसी चीफ और डिप्टी सीएम सचिन पायलट को लेने के अपने कथित बयान पर सफाई दी है.

  • Share this:
    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बेटे वैभव की हार की जिम्मेदारी पीसीसी चीफ और डिप्टी सीएम सचिन पायलट को लेने के अपने कथित बयान पर सफाई दी है. गहलोत ने ट्विटर पर कहा है कि, 'इंटरव्यू के दौरान कुछ सवालों के जवाब दिए थे, मीडिया के कुछ वर्ग इसे संदर्भ से हटकर मुद्दा बना रहे हैं'. गहलोत ने एक टीवी चैनल में बातचीत के दौरान कहा था कि सचिन पायलट को जोधपुर सीट पर हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

    ये भी पढ़ें- जोधपुर सीट पर गजेंद्र सिंह शेखावत से वैभव गहलोत की हार के 10 कारण

    पायलट ने कहा था वैभव बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे
    गहलोत ने इंटरव्यू के दौरान एक सवाल पर कहा  था कि 'पायलट ने यह भी कहा था कि वैभव बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे, क्योंकि वहां हमारे 6 विधायक हैं और हमारी कैंपेनिंग अच्छी है. ऐसे में मुझे लगता है कि उन्हें वैभव के हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. जोधपुर सीट पर पार्टी की हुई हार का पोस्टमार्टम होगा कि आखिर हम जीत दर्ज क्यों नहीं कर सके'.

    ये भी पढ़ें- औरत बनकर फैमस हुआ था ये शख्स, 38 की उम्र में घूमे 56 देश

    विधानसभा चुनाव में सामने आई थी खींचतान
    लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस की राजस्थान इकाई में जहां इस्तीफे मांगे जाने और सीएम की कुर्सी पर पायलट को बैठाने तक की चर्चाओं ने भीतरी गुटबाजी को हवा दी है. पार्टी के अंदर की गुटबाजी और गहलोत-पायलट के बीच सत्ता की लड़ाई विधानसभा चुनाव के दौरान सामने आई थी. चुनाव से पहले मुख्यमंत्री चेहरे और जीतने के बाद मुख्यमंत्री पद पर कौन बैठेगा इसपर जबरदस्त बवाल हुआ था.

    ये भी पढ़ें- PM मोदी को जान से मारने की धमकी, राजस्थान BJP अध्यक्ष ने किया खुलासा

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज