Home /News /rajasthan /

जोधपुर नगर निगम बोर्ड की बैठक में जमकर हंगामा, बैठक में घुसे सफाइकर्मी

जोधपुर नगर निगम बोर्ड की बैठक में जमकर हंगामा, बैठक में घुसे सफाइकर्मी

नगर निगम बोर्ड की बैठक जमकर हंगामा बरपा. फोटो: न्यूज18 राजस्थान

नगर निगम बोर्ड की बैठक जमकर हंगामा बरपा. फोटो: न्यूज18 राजस्थान

जोधपुर नगर निगम बोर्ड की बैठक में मंगलवार को जोरदार हंगामा हुआ. बैठक शुरू होने के साथ ही सफाई भर्ती में धांधली का आरोप लगाते हुए सफाईकर्मी जबरन बैठक में घुस गए.

    जोधपुर नगर निगम बोर्ड की बैठक में मंगलवार को जोरदार हंगामा हुआ. बैठक शुरू होने के साथ ही सफाई भर्ती में धांधली का आरोप लगाते हुए सफाईकर्मी जबरन बैठक में घुस गए. बैठक में सफाईकर्मियों के हंगामा के साथ ही बीजेपी व कांग्रेस के पार्षद भी आमने सामने हो गए. इन सब के बीच मात्र 15 मिनट में ही सभी प्रस्ताव बिना चर्चा के पारित कर दिए गए.

    सुबह नगर निगम की बोर्ड बैठक शुरू हुई ही थी. महापौर घनश्याम ओझा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे. इसी दौरान अचानक सैंकड़ों सफाईकर्मी बोर्ड बैठक कक्ष में घुस गए. सभी महापौर की कुर्सी के सामने जाकर विरोध प्रदर्शन करने लगे. महापौर ने सफाईकर्मियों को बैठक के बाद मिलने के लिए कहा, लेकिन वे नहीं माने और लगातार नारेबाजी करते रहे. हंगामा बढ़ता देखकर महापौर ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने भी सफाईकर्मियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी.

    ये भी पढ़ें- स्वाभिमान रैली: बीजेपी विधायक मानवेन्द्र सिंह का पचपदरा में शक्ति प्रदर्शन 

    मानवेन्द्र सिंह ने छोड़ी BJP, लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कहा-कमल का फूल, मेरी भूल

    नेता प्रतिपक्ष से छीना माइक
    इसी दरम्यिान भाजपा व कांग्रेस के पार्षद एक दूसरे के सामने हो गए. प्रतिपक्ष नेता ने जैसे ही बोलना शुरू किया वैसे ही भाजपा के एक पार्षद ने आकर उनसे माइक छीन लिया. इस पर कांग्रेस के पार्षद भी तैश में आ गए. सदन में कुछ पता नहीं चल रहा था कि क्या हो रहा है. इन सबके बीच महापौर ने सभी प्रस्ताव को पारित कर मात्र 15 मिनट में ही बैठक खत्म कर दी. बैठक खत्म होने के बाद महापौर ने कांग्रेस के पार्षदों पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया.

    Tags: BJP, Congress, Jodhpur News, Politics, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर