Home /News /rajasthan /

राजस्थान क्रिकेट में सफाई की तैयारी में जूनियर गहलोत, चयनकर्ताओं पर गिर सकती है गाज

राजस्थान क्रिकेट में सफाई की तैयारी में जूनियर गहलोत, चयनकर्ताओं पर गिर सकती है गाज

रणजी मुकाबले के दौरान वैभव ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनकी हौंसला अफजाई की थी. इसके साथ ही पदाधिकारियों और कोचेज से भी बातचीत की.

रणजी मुकाबले के दौरान वैभव ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनकी हौंसला अफजाई की थी. इसके साथ ही पदाधिकारियों और कोचेज से भी बातचीत की.

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत (RCA President Vaibhav Gehlot) ने आरसीए टीम के विभिन्न टूर्नामेंट्स में टीम के खराब प्रदर्शन पर चिंता जाहिर की है. वैभव ने रणजी मैच के दौरान खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई करने के साथ ही चेता भी दिया कि परफार्मेंस भी जरूरी होगी.

अधिक पढ़ें ...
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में क्रिकेट की बेहतरी के लिए उसमें सफाई की तैयारी की जा रही है. राजस्थान क्रिकेट (Cricket) की गिरती परफार्मेंस (Performance) को लेकर चयनकर्ताओं (Selectors) और कोचेज (Coaches) पर गाज गिर सकती है. आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत (RCA President Vaibhav Gehlot) ने आरसीए टीम के विभिन्न टूर्नामेंट्स में टीम के खराब प्रदर्शन पर चिंता जाहिर की है. वैभव ने रणजी मैच के दौरान खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई करने के साथ ही चेता भी दिया कि परफार्मेंस भी जरूरी होगी.

वर्ष 2010-11 और 2011-12 में अच्छी परफार्मेंस दी थी टीम ने
कभी रणजी में सिरमौर रही राजस्थान की टीम ने दो बार चैम्पियन बनकर दिखाया था. रणजी ट्रॉफी में साल 2010-11 और 2011-12 में राजस्थान टीम की ऐतिहासिक जीत हासिल की थी. खिलाड़ियों ने पूरी ऊर्जा के साथ इन खेलों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी. मौजूदा दौर में राजस्थान टीम खराब परफॉर्मेंस से जूझ रही है.

बीते दिनों खेले गए टूर्नामेंट्स में ये रही है राजस्थान की परफॉर्मेंस

टूर्नामेंट्स

विजय हजारे - कुल मैच-9, जीत-2, टाई-1
अंडर-23 वनडे मैच - कुल मैच-8, जीत-1
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी - कुल मैच-11, जीत-6

मौजूदा दौर में खेले जा रहे इन टूर्नामेंट्स में ये है राजस्थान की परफॉर्मेंस

रणजी- अब तक कुल मैच-2, दोनों मुकाबलों में हार
सीके नायडू ट्राफी- तीन मैचों में दो ड्रॉ हुए, पहली पारी में विपक्षी टीम को बढ़त, एक मैच में हार

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने जताई चिंता
आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने जयपुर में एसएमएस स्टेडियम में रणजी का मुकाबला देखा था. इस मुकाबले में भी राजस्थान टीम की परफॉर्मेंस कोई खास नहीं थी. आंध्रा से खेले जा रहे मुकाबले के पहले दिन पारी में राजस्थान टीम के बल्लेबाज अशोक मेनारिया के अलावा कोई भी कुछ खास नहीं कर सका. खुद वैभव ने इसे लेकर चिंता जाहिर की. वैभव का कहना था कि ना सिर्फ चयनकर्ताओं से टीम की परफॉर्मेंस पर बात की जाएगी, बल्कि इसे लेकर एक कमेटी भी गठित किए जाने की प्लानिंग की गई है. इसमें टीम को लेकर जो कुछ भी शिकायतें होंगी उन्हें सुना जाएगा.

राजस्थान दोहराएगा इतिहास !
रणजी मुकाबले के दौरान वैभव ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनकी हौंसला अफजाई की थी. इसके साथ ही पदाधिकारियों और कोचेज से भी बातचीत की. वैभव ने उम्मीद जताई कि फिलहाल राजस्थान की टीम को भले ही खराब परफॉर्मेंस का सामना करना पड़ रहा हो, लेकिन आने वाले दिनों में उन्हें उम्मीद है कि टीम अपना प्रदर्शन सुधारेगी, जिससे राजस्थान अपना इतिहास दोहरा सकेगा.

 

कोटा के अस्पताल में 1 और बच्चे ने तोड़ा दम, गलत ब्लड देने से मां की भी मौत

जोधपुर: युवक के साथ दरिंदगी, हाथ-पैर बांधकर पेशाब पिलाया, बाल और भौहें काटी

Tags: BCCI, Cricket, Jaipur news, Rajasthan cricket association, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर