Home /News /rajasthan /

Rajasthan: कांग्रेस में ही उठी रैली के विरोध में आवाज, पूर्व मेयर ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी

Rajasthan: कांग्रेस में ही उठी रैली के विरोध में आवाज, पूर्व मेयर ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी

Jaipur Congress Rally: जयपुर की पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर रैली स्थगित करने का सुझाव दिया है..

Jaipur Congress Rally: जयपुर की पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर रैली स्थगित करने का सुझाव दिया है..

Jaipur News : कांग्रेस को 12 दिसंबर को जयपुर में बड़ी रैली करनी है. रैली के बचाव के लिए सरकार ने हाईकोर्ट तक में कहा है कि ओमिक्रॉन घातक नहीं है. सरकार के मंत्री इससे भी एक कदम आगे जाकर ओमिक्रॉन को लेकर बेतुके बयान जारी कर रहे हैं. सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता रैली के बचाव में कई तरह के तर्क दे रहे हैं. इस बीच पूर्व मेयर और कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल ने रैली को स्थगित करने की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. ओमिक्रॉन और कोरोना के बीच कांग्रेस की रैली की खिलाफत अभी तो जनता ही कर रही थी, अब रैली के विरोध में कांग्रेस में भी आवाज उठने लगी है. जयपुर की पूर्व मेयर और सांसद चुनाव लड़ चुकी ज्योति खंडेलवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर जयपुर में होने वाली महंगाई के खिलाफ होने वाली रैली को स्थगित करने का सुझाव दिया है.

    ज्योति खंडेलवाल ने चिट्ठी में कोरोना के खतरे का हवाला देते हुए रैली स्थगित करने की मांग उठाई है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कोरोना बढ़ रहा है और सबसे ज्यादा केस जयपुर में ही आ रहे हैं. ऐसे में जयपुर में रैली नहीं करनी चाहिए.

    ‘ज्यादा घातक है नया वेरिएंट ओमिक्रॉन’
    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे पत्र में पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने लिखा इस समय लगातार कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के राजस्थान में खास तौर पर जयपुर में काफी केस आए हैं. लोगों में दहशत का माहौल है. सीएम अशोक गहलोत ने भी चिंता जाहिर की है. यदि हम इस समय रैली करेंगे तो नया वेरिएंट जो कि पहले से ज्यादा घातक बताया जा रहा है फैल सकता है.

    ‘शहादत के लिए 7 दिन तक सभी कार्यक्रमों को करें स्थगित’ 
    उन्होंने कहा है कि हमें आम लोगों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए इस रैली को अभी हाल स्थगित करना चाहिए और अभी सोशल मीडिया के माध्यम से महंगाई के खिलाफ एक मुहिम चलानी चाहिए. ज्योति खंडेलवाल ने सीडीएस बिपिन रावत और सेना के 13 अफसरों की शहादत के बाद कम से बम 7 दिन तक सभी कार्यक्रमों को स्थगित करना चाहिए.

    पुराने खतरनाक वैरिएंट को मारने आया है ओमिक्रॉन: खाचरियावास
    काबिले गौर है कि कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे के बीच राजधानी जयपुर में 12 दिसंबर को होने वाली कांग्रेस की रैली को लेकर गहलोत के मंत्री बेतुके बयान दे रहे हैं. खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कोरोना के बीच रैली के सवाल पर कहा कि यह जो नया वैरिएंट ओमिक्रॉन आया है, वह पुराने खतरनाक वैरिएंट को मारने आया है. इसलिए यह कमजोर हो गया, ओमिक्रोन खतरनाक नहीं है.

    Tags: Ashok gehlot, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर