• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • गहलोत से मिलने जयपुर पहुंचे डीके शिवकुमार, बोले- मैसेंजर बनकर नहीं आया, जानिए और क्या कहा

गहलोत से मिलने जयपुर पहुंचे डीके शिवकुमार, बोले- मैसेंजर बनकर नहीं आया, जानिए और क्या कहा

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के जयपुर दौरे को लेकर सियासी हलकों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के जयपुर दौरे को लेकर सियासी हलकों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

Rajasthan Congress Politics: जयपुर दौरे पर आए कर्नाटक पीसीसी चीफ डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने साफ किया है कि वे किसी के मैसेंजर बनकर नहीं आए हैं. वे निजी तौर पर सीएम अशोक गहलोत से मिलने आए हैं. शिवकुमार के दौरे को गहलोत-पायलट विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

  • Share this:

जयपुर. कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने उनके जयपुर दौरे को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों को सिर से खारिज कर दिया है. एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि यह उनका पर्सनल दौरा है और इसका कोई पॉलिटिकल एजेंडा (Political agenda) नहीं है. डीके शिवकुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से उनकी निजी मुलाकात है और इसका कर्नाटक, राजस्थान या राष्ट्रीय राजनीति से कोई वास्ता नहीं है. उनकी इस यात्रा को प्रदेश के सियासी घटनाक्रम से जोड़कर देखा जा रहा है और ऐसा माना जा रहा है कि वे आलाकमान का कोई मैसेज मुख्यमंत्री तक पहुंचाने आए हैं. लेकिन डीके शिवकुमार ने इससे साफ इनकार किया है.

कर्नाटक पीसीसी चीफ डीके शिवकुमार आज दोपहर में जयपुर पहुंचे. वे यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करने के लिए यहां आए हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि वे आलाकमान के मैसेंजर बनकर जयपुर नहीं आए हैं. यह चर्चायें इसलिये जोर पकड़ रही हैं क्योंकि दो दिन पहले ही हरियाणा पीसीसी चीफ कुमारी शैलजा भी मुख्यमंत्री से मुलाकात करने जयपुर आईं थी. शैलजा रविवार शाम को जयपुर पहुंची और बाद सीएम गहलोत से मुलाकात कर सोमवार सुबह दिल्ली लौट गई थी. शैलजा के दौर से प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई थी.

सियासी हलकों में कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं
इन नेताओं के जयपुर दौरे को लेकर सियासी हलकों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और इन्हें संभावित मंत्रिमंडल पुनर्गठन और सियासी नियुक्तियों से जोड़कर देखा जा रहा है. डीके शिवकुमार का पहले 12 बजे जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम था. लेकिन अचानक उनके कार्यक्रम में बदलाव हुआ और रास्ते में वे हैदराबाद रुक गये थे. डीके शिवकुमार भी आज शाम दिल्ली लौट जाएंगे और कल वहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी आलाकमान से भी डीके शिवकुमार की मुलाकात हो सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज