Home /News /rajasthan /

'पद्मावती' पर भंसाली की चिट्ठी नहीं आई काम, अब इस मांग को लेकर अड़े राजपूत

'पद्मावती' पर भंसाली की चिट्ठी नहीं आई काम, अब इस मांग को लेकर अड़े राजपूत

फोटो-(ईटीवी)

फोटो-(ईटीवी)

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की राजपूत सभा को लिखी चिट्ठी भी काम नहीं आई.

    बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की राजपूत सभा को लिखी चिट्ठी भी काम नहीं आई.

    दरअसल, भंसाली ने राजपूत सभा को चिट्ठी लिखकर सफाई दी थी कि उनकी फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के प्रेम प्रसंग का कोई दृश्य नहीं है और न ही सपने में कोई प्रेम प्रसंग जैसा सीन शूट किया गया है.

    इसके बाद सोमवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में राजपूत सभा भवन में करणी सेना और भंसाली प्रोडक्शन की ओर से संयुक्त प्रेसवार्ता आयोजित हुई, लेकिन ये सफल साबित नहीं हुई और करणी सेना ने फिर से हंगामा किया और कहा कि फिल्म का नाम पद्मावती नहीं होना चाहिए और कुछ लोगों ने ये भी कहा कि ये फिल्म ही नहीं बननी चाहिए.

    उधर, भंसाली प्रोडक्शन सीईओ शोभा संत ने बताया कि हमने ऐसे तमाम बिदुओं पर गौर किया जो करणी सेना की ओर से उठाए गए थे और हमने ऐसे तमाम दृश्य फिल्म में न लेने का फैसला किया है जो किसी भी तरीके से समाज को ठेस पहुंचाते हों.

    उन्होंने कहा कि इस फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई प्रेम दृश्य या फिर कोई भी रोमांटिक सीन नहीं फिल्माया जाएगा. हमने उन तमाम मांगों को मान लिया है जो करणी सेना ने हमारे सामने रखी थीं. हालांकि बावजूद इसके भंसाली की चिट्ठी और संयुक्त प्रेसवार्ता बेनतीजा रही. राजपूत अभी भी अपनी मांगों पर अड़े हैं.

    गौरतलह है कि जयगढ़ में शूटिंग के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं की ओर से शूटिंग यूनिट के सदस्यों और डायरेक्टर भंसाली के साथ गालीगलौच करते हुए मारपीट की थी. मारपीट और हंगाम के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गए थे. इसके बाद लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. फिल्म में ‘पद्मावती’ राजस्थानी पृष्ठभूमि की कहानी है. फिल्म में शाहिद कपूर, रनवीर सिंह दीपिका पादुकोण अहम रोल में हैं.

    Tags: Rajasthan news, Sanjay leela bhansali

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर