Rajasthan News: मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी नेताओं के सामने पूर्ववर्ती सरकार पर बोला हमला, जानें पूरा मामला

गहलोत ने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार और कांग्रेस सरकार दोनों में शिशु मृत्यु दर कम हुई लेकिन मीडिया ने राजस्थान में नवजातों की मौत के मामले को इश्यू बना दिया.

गहलोत ने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार और कांग्रेस सरकार दोनों में शिशु मृत्यु दर कम हुई लेकिन मीडिया ने राजस्थान में नवजातों की मौत के मामले को इश्यू बना दिया.

सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने राजस्‍थान के विकास कार्यों को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. सीएम ने यह हमला बीजेपी (BJP) नेताओं की मौजदूगी में बोला है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने रविवार को बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में ही प्रदेश में पूर्व में रही उनकी सरकार और पार्टी पर तंज कसे. जेडीए की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में बोलते हुए गहलोत ने कहा कि विकास के कार्य कांग्रेस सरकार ने ही किए, जबकि बीजेपी सरकार (BJP Government) ने केवल चौराहों का श्रृंगार किया.

सीएम गहलोत ने कहा कि हमारे विकास कार्य मील के पत्थर साबित हो रहे हैं और टूरिस्ट अब जयपुर आना पसंद करते हैं. इस कार्यक्रम में वीसी के जरिए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ ही पार्टी के दूसरे जनप्रतिनिधि भी जुड़े हुए थे. गहलोत ने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार और कांग्रेस सरकार दोनों में शिशु मृत्यु दर कम हुई, लेकिन मीडिया ने राजस्थान में नवजातों की मौत के मामले को इश्यू बना दिया.

गहलोत के मंत्री ने भी साधा निशाना

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि यह सब बदनाम करने की नियत से हुआ. आखिर जब गुजरात में नवजातों की मौत के मामले आए तो कोटा का इश्यू खत्म हुआ. गहलोत के साथ ही यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने भी विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार कई कार्य अधूरे छोड़ जाती है, जिन्हें हमें आकर पूरा करना पड़ता है. इस बार भी पूर्ववर्ती सरकार 7 आरओबी अधूरे छोड़कर गई, जिन्हें वित्तीय संसाधनों की कमी के बावजूद हमने पूरा करवाया.
309 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास

मुख्यमंत्री ने जयपुर शहर में 309 करोड़ राशि के विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास किया. वहीं, 22 गोदाम सर्किल पर स्थापित की गई महात्मा ज्योतिबा फूले की प्रतिमा का भी सीएम ने अनावरण किया. गहलोत ने कहा कि एक ही सरकार में शिलान्यास और उद्घाटन होना बड़ी बात है. उन्होंने रिंग रोड और मेट्रो के अधूरे कार्य को भी जल्द पूरा करने की जरूरत बताई. सीएम ने इन कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज