लाइव टीवी

जयपुर शहर में घुसा पैंथर, शहर के बीचों-बीच वन विभाग की टीम ड्रोन से कर रही तलाशी

News18 Rajasthan
Updated: December 12, 2019, 6:34 PM IST
जयपुर शहर में घुसा पैंथर, शहर के बीचों-बीच वन विभाग की टीम ड्रोन से कर रही तलाशी
जयपुर (Jaipur) में एक पैंथर के घुसने से तख्तेशाही रोड और देवी पथ इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

जयपुर (Jaipur) में एक पैंथर (panther) के घुसने से तख्तेशाही रोड और देवी पथ इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इस इलाके में करीब दो घंटे पहले पैंथर के मूवमेंट की सूचना मिली थी. फिलहाल वन विभाग और पुलिस टीमें ड्रोन की मदद से पैंथर की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक पैंथर (panther) के घुसने से तख्तेशाही रोड और देवी पथ इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इस इलाके में करीब दो घंटे पहले पैंथर के मूवमेंट की सूचना मिली थी. यहां एक घर के सीसीटीवी कैमरा फुटेज में भी पैंथर नजर आया है. पैंथर की बीच शहर में माैजूदगी की खबर के बाद जयपुर जू की टीम रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंच चुकी है और वन विभाग के साथ जयपुर पुलिस की टीम सर्च ऑपरेशन में जुटी हुई है. शहर के झालाना वन क्षेत्र से शहर के आबादी इलाके में इस पैंथर के घुसने की बात कही जा रही है. फिलहाल वन विभाग और पुलिस टीमें ड्रोन की मदद से पैंथर की तलाश की जा रही है.

जयपुर में पैंथर की ताजा अपडेट्स यहां देखें लाइव|panther in jaipur




बुधवार रात से ही शहर में पैंथर होने की अटकलें

राजधानी की तख्तेशाही रोड पर गुरुवार दोपहर को पैंथर देखा गया. जब पैंथर की सूचना वन विभाग और जयपुर पुलिस को मिली तो तलाशी अभियान शुरू हुआ. इस दौरान एक घर के सीसीटीव में शाम 4:38 बजे के फुटेज में पैंथर नजर आया. वन विभाग के सूत्रों की माने तो पैंथर बुधवार रात से ही शहर में घुसा होगा और रात दिनभर यहीं दुबका रहा. यह तब स्पॉट हुआ जब वापस जाने लगा. हालांकि इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है.

panther | leopard , jaipur news
ड्रोन की मदद से पैंथर की तलाश की जा रही है.


ये भी पढ़ें-मौसम का मिजाज बदला, कई इलाकों में बूंदाबांदी, पढ़ें- अगले 5 दिन के लिए चेतावनी
गहलोत सरकार ने बंद की भामाशाह योजना, अब शुरू होगी जन आधार कार्ड योजना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 6:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर