लाइव टीवी

लाइट एंड साउंड शो टेंडर विवाद: पर्यटन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- तय करना जरूरी कि बॉस कौन है ?

Arbaz ahmed | News18 Rajasthan
Updated: December 8, 2019, 6:34 PM IST
लाइट एंड साउंड शो टेंडर विवाद: पर्यटन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- तय करना जरूरी कि बॉस कौन है ?
पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि मामले में मैंने सीएम के सामने सारी बात रख दी है. अधिकारियों का ऐसा रवैया बर्दाश्त नहीं होगा.

पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) ने अधिकारियों के रवैये पर एतराज (Objection) जताते कहा कि वे तब तक पर्यटन भवन नहीं जाएंगे, जब तक यह तय नहीं कर लिया जाए कि राजस्थान में पर्यटन का बॉस कौन है (Who is the boss) ?

  • Share this:
जयपुर. आरटीडीसी (RTDC) में लाइट एंड साउंड शो (Light and sound show) के 45 करोड़ के टेंडर को लेकर मचे बवाल पर पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) खासी नाराज़गी जाहिर की है. सिंह ने अधिकारियों के रवैये पर एतराज (Objection) जताते कहा कि वे तब तक पर्यटन भवन  नहीं जाएंगे, जब तक मामले को लेकर यह तय नहीं कर लिया जाए कि राजस्थान में पर्यटन का बॉस कौन है (Who is the boss) ?

सीएम के सामने सारी बात रख दी है
पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि लाइंट एंड साउंड शो के टेंडर में शर्तें ऐसी डिजाइन की गईं है कि किसी एक ही कंपनी को उसका लाभ मिल सके. बकौल सिंह ऐसे में मेरा जमीर ये इजाजत नहीं देता कि मैं सबकुछ शांति से देखता रहूं. विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि मामले में मैंने सीएम के सामने सारी बात रख दी है. अधिकारियों का ऐसा रवैया बर्दाश्त नहीं होगा. जब मामले को लेकर विधानसभा में जवाब देना हो तो उन्हें खड़ा होना पड़ता है. टेंडर पर सवाल उठाने पर आरटीडीसी के एमडी कहते हैं कि उनके बॉस आरटीडीसी चेयरमैन हैं न कि टूरिज्म के कैबिनेट मिनिस्टर.

अधिकारियों का रवैया सही नहीं है

विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि सरकार गुड गवर्नेंस देना चाहती है और अधिकारियों का रवैया सही नहीं है. अब इस मामले को लेकर विश्वेन्द्र सिंह ने ऐलान कर किया है कि वे तब तक पर्यटन भवन नहीं जाएंगे जब तक मामले में तय नहीं होता कि राजस्थान में टूरिज्म का बॉस कौन है ?

इसमें करप्शन की बू आ रही है
उल्लेखनीय है कि मंत्री विश्वेन्द्र सिंह का कहना है कि 45 करोड़ का यह टेंडर ट्रांसपेरेंट नहीं है. आरटीडीसी एमडी इसमें पारदर्शिता नहीं बरत रहे हैं. सिंह का कहना है कि इसमें करप्शन की बू आ रही है. उन्होंने कहा कि वे अधिकारियों की मनमर्जी नहीं चलने देंगे.गहलोत से बोली छात्रा- मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे

जयपुर: मासूम से रेप कर हत्या करने वाले रेपिस्ट को कोर्ट ने दिया मृत्युदंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 6:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर