राजस्थान में चुनावी बिगुल फूंकने पहुंचे राहुल गांधी, यहां देखें LIVE

राहुल गांधी राजस्थान में चुनावी बिगुल फूंकने जयपुर पहुंचे हैं. वह राज्य में चुनाव प्रचार की शुरुआत करने जा रहे हैं. जयपुर में रोड शो के बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 2:51 PM IST
राजस्थान में चुनावी बिगुल फूंकने पहुंचे राहुल गांधी, यहां देखें LIVE
राहुल गांधी राजस्थान में चुनावी बिगुल फूंकने जयपुर पहुंचे.
News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 2:51 PM IST
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचे हैं. एक दिवसीय इस यात्रा में राहुल गांधी करीब 6:30 घंटे जयपुर में रहेंगे. करीब 3 घंटे तक रोड शो करेंगे और डेढ़ घंटे कांग्रेस प्रतिनिधि सम्मेलन में रहेंगे. रामलीला मैदान में होने वाले कांग्रेस के प्रतिनिधि सम्मेलन में केवल पासधारी नेता-कार्यकर्ताओं को ही एंट्री दी जाएगी. पीसीसी से देर रात तक इसके लिए पास बांटने का काम जारी था और कार्यक्रम से पहले तक पास बांटने का सिलसिला चल रहा है. राहुल की जयपुर यात्रा का LIVE करवरेज यहां देख सकते हैं...


जयपुर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का स्वागत हुआ




प्रदेश में चुनाव अभियान का शंखनाद करने आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे से प्रदेश कांग्रेस को 'बूस्टअप' मिलने की उम्मीद है. यह उम्मीद इसलिए भी बढ़ी है, क्योंकि पिछले काफी समय से प्रदेश कांग्रेस में हताशा, 'मेरा बूथ मेरा गौरव' अभियान में शक्ति प्रदर्शन और फिर सीएम फेस को लेकर उठे मतभेदों के बाद राहुल के दौरे के बहाने राज्य के सभी दिग्गज एक साथ एक सुर में हैं.

ये भी पढ़ें- 
राजस्‍थान में राहुल vs वसुंधरा का टेंपल रन, जानिए दोनों के शाही रथ का हाल
जयपुर में राहुल गांधी के रोड शो के रूट को एसपीजी और पुलिस की मंजूरी
राहुल का अमित शाह स्टाइल में स्वागत करने की तैयारी में कांग्रेस
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर